लाइव टीवी

'विपक्षी पार्टियां ही नहीं, बल्कि पड़ोसी मुल्क भी नहीं चाहते कि दोबारा मोदी सरकार बने'

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 18, 2019, 3:50 PM IST
'विपक्षी पार्टियां ही नहीं, बल्कि पड़ोसी मुल्क भी नहीं चाहते कि दोबारा मोदी सरकार बने'
FILE PHOTO

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल का कहना है कि ना केवल विपक्षी पार्टियां बल्कि पड़ोसी मुल्क भी चाहते हैं कि केंद्र में दोबारा मोदी शासित सरकार बने. ये बातें राजीव बिंदल ने नाहन में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल का कहना है कि ना केवल विपक्षी पार्टियां बल्कि पड़ोसी मुल्क भी चाहते हैं कि केंद्र में दोबारा मोदी शासित सरकार बने. ये बातें राजीव बिंदल ने नाहन में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही. विधानसभा अध्यक्ष व बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि मोदी सरकार की ताकत से पड़ोसी मुल्क भी घबराए हुए हैं और यही कारण है कि इन लोकसभा चुनाव में देश की विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ पड़ोसी मुल्क मोदी सरकार की हार देखना चाहते हैं. वे बीजेपी को हराने के लिए यह सभी तन मन धन से लगे हुए है।

वहीं बिंदल ने विपक्षी पार्टियों द्वारा एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगने पर हैरानी जताई और कहा कि सबूत मांगकर सैनिकों की ताकत पर प्रश्न चिन्ह खड़े किए जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की कौरवों से जबकि बीजेपी की पांडवों से तुलना की.

बीजेपी का दावा है कि केंद्र में मोदी सरकार की कुशल कार्यशैली के चलते भारत की आर्थिक स्थिति में सुधार आया है और आर्थिक सुधार में देश 14 नंबर से पांचवें नंबर पर आ पहुंचा है. बीजेपी लोकसभा चुनाव में दोबारा जीत का दावा कर रही है.

यह भी पढ़ें: कांगड़ा लोकसभा सीट:  BJP 85 वर्षीय सांसद शांता कुमार को ही देगी टिकट!

परिवार में हुई बहसबाजी के बाद 25 वर्षीय महिला ने ब्यास नदी में लगाई छलांग

मंडल स्तर पर होंगी बीजेपी की कार्यशालाएं, सीएम जयराम भी इनमें होंगे शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर