अपना शहर चुनें

States

VIDEO: हिमाचल में मंत्री महेंद्र सिंह के बाद अब BJP विधायक बिंदल का विरोध, ‘हाय-थू’ के नारे लगे

नाहन में राजीव बिंदल का विरोध.
नाहन में राजीव बिंदल का विरोध.

Protest Against Dr. Rajeev Bindal:इससे पहले, हिमाचल प्रेदश कैबिनेट में शामिल कद्दावर नेता और मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर को अपने गृहजिले मंडी के सरकाघाट में विरोध का सामना करना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 3:07 PM IST
  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश में पंचायत चुनाव के लिए मतदान को लेकर एक दिन बचा है. ऐसे में प्रचार चरम सीमा पर है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर प्रचार पर रोक है. लेकिन मंत्री नेता और प्रत्याशी घर-घर दस्तक दे रहे हैं. इस दौरान कुछ नेताओं और मंत्रियों को विरोध भी हो रहा है.

ताजा मामले में अब भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और नाहन से विधायक डॉक्टर राजीव बिंदल का विरोध हुआ है. लोगों इस दौरान बिंदल मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. इस दौरान पुलिस ने मौके से लोगों को हटाया.

आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप
जानकारी के अनुसार, डॉ. राजीव बिंदल को उस समय लोगों के गुस्से का सामना पड़ा, जब वह नाहन विधानसभा की रामपुर भरापुर पंचायत में एक सभा कर रहे थे. इस दौरान लोगों की भीड़ ने राजीव बिंदल गो बैक और राजीव और बिंदल मुर्दाबाद के नारे लगाए. लोगों का आरोप है कि मौके पर पुलिस बल भी मौजूद था और स्थिति को संभाला गया. दरअसल, कांग्रेस समर्थितउम्मीदवारों का आरोप था कि चुनाव प्रचार थमने के बाद भी बिंदल प्रचार के लिए पहुंचे थे. उन्होंने बिंदल पर आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का आरोप भी लगाया.



नाहन में एक जनसभा में बिंदल.


मंत्री का भी हो चुका है विरोध
इससे पहले, हिमाचल प्रेदश कैबिनेट में शामिल कद्दावर नेता और मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर को अपने गृहजिले मंडी के सरकाघाट में विरोध का सामना करना पड़ा था. इसका वायरल वीडियो भी सामने आया था. वीडियो में गो बैक के नारे भी लगाए थे. सरकार के दमसेड़ा में महेंद्र सिंह भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज