Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश का सबसे विकसित क्षेत्र बनाया जाएगा'

    पांवटा साहिब के नवनिर्वाचित विधायक सुखराम चौध
    पांवटा साहिब के नवनिर्वाचित विधायक सुखराम चौध

    नवनिर्वाचित विधायक सुखराम चौधरी ने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से हिमाचल प्रदेश का सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा.

    • Share this:
    पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र चुनाव में अपनी जीत के बाद बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक सुखराम चौधरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं का आभार जताया और मीडिया से रूबरू होते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास व प्राथमिकताओं के बारे जानकारी दी.

    नवनिर्वाचित विधायक सुखराम चौधरी ने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से हिमाचल प्रदेश का सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा. उन्होंने यह जानकारी देते हुए बताया कि खासतौर पर पांवटा साहिब ही नहीं बल्कि पूरे सिरमौर जिला को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए योजना बनाई जाएगी.

    उन्होंने कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए बहुत सारे सपना अपनी आँखों में संजोए हुए हैं. विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब से नवनिर्वाचित विधायक चौधरी सुखराम ने पांवटा साहिब में पत्रकार वार्ता कर अपने इस सपने को साझा किया.



    उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर उनके पुराने युवा साथी हैं.उन्हें सीएम बनाए जाने से प्रदेश के विकास को नई दिशा मिलेगी. उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब का विकास उनकी प्राथमिकता है, रुके हुए विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी.
    उन्होंने कहा कि सड़क, स्वास्थ्य व सिंचाई व्यवस्था के सुधार हेतु अहम कदम उठाए जाएंगे. अस्पताल में ट्रॉमा सेंटर स्थापित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करवाना उनकी पहली प्राथमिकता है. खासकर पांवटा साहिब को पर्यटन के विकास के लिए योजना तैयार की जाएगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज