लाइव टीवी

पच्छाद उपचुनाव : विकास का दूसरा नाम बीजेपी है- पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 13, 2019, 12:44 PM IST
पच्छाद उपचुनाव : विकास का दूसरा नाम बीजेपी है- पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल
पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने पच्छाद से बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप के लिए मांगे वोट

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने उम्मीद जाहरि करते हुए कहा कि पच्छाद सीट पर बीजेपी लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि कमल खिला है और आगे भी खिलता रहेगा.

  • Share this:
नाहन. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) ने पच्छाद (Pachhad) विधानसभा में बीजेपी (BJP) उम्मीदवार रीना कश्यप (Rina Kashyap) के लिए वोट मांगे. इस दौरान पूर्व की कांग्रेस (Congress) सरकार भी धूमल की निशाने पर रही. उन्होंने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के नैना टिककर और लाना बांका में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने मतदाताओं से बीजेपी की  प्रत्याशी रीना कश्यप को भारी मतों से जिताने की अपील की. धूमल ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का दूसरा नाम ही विकास है. इसलिए क्षेत्र के विकास के लिए बीजेपी को लाना बेहद आवश्यक है. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस सीट पर बीजेपी तीसरी बार लगातार जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि कमल खिला है और आगे भी खिलता रहेगा.

कांग्रेस ने पच्छाद की अनदेखी की

धूमल ने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस ने अनदेखी की है. यहां बीजेपी के समय में ही विकास के कार्य हुए हैं. उन्होंने इशारों में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने सिरमौर के लोगों को 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान बिकाऊ कहा था. धूमल ने कहा कि दूसरे ही दिन उन्होंने सिरमौर का दौरा किया और कहा था कि सिरमौर बिकाऊ नहीं टिकाऊ है. उन्होंने कहा कि सिरमौर के लोग इस बात का भी ध्यान रखें.

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने इशारों में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर भी निशाना साधा.


धूमल ने कहा कि मतदाता अपने लोगों को पहचानें. सरकार दिन रात विकास के लिए काम कर रही है. पूर्व सीएम की जनसभाओं में भी आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर, कृषि मंत्री रामलाल मारकंडे सहित कई नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - पच्छाद उपचुनाव : बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, गांव-गांव में मांगे वोट

ये भी पढ़ें - चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत पर स्पीकर को नोटिस भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...