Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल के रोनहाट में भूस्खलन से दहशत, 3 लोगों की मलबे में दबने से मौत

हिमाचल के रोनहाट में भूस्खलन से दहशत, 3 लोगों की मलबे में दबने से मौत

आशंका जाहिर की जा रही है कि निर्माण कंपनी द्वारा ब्लास्ट किया गया था. इसी के मलबे को हाईवे से हटाया जा रहा था.

आशंका जाहिर की जा रही है कि निर्माण कंपनी द्वारा ब्लास्ट किया गया था. इसी के मलबे को हाईवे से हटाया जा रहा था.

Himachal Pradesh News: कहा जा रहा है कि हादसा सुबह11 बजे के आसपास हुआ है. मृतकों में दो मजदूरों के अलावा एक टैक्सी ड्राइवर (यूके-टीए0294) शामिल है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, हाईवे से मलबे को हटाया जा रहा था. इसी दौरान टैक्सी ड्राइवर भी ये देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया कि आखिर कितनी देर में मलबे को हटाया जाएगा. इसी दौरान हादसा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के रोनहाट में एक बड़ी खबर सामने आई है. पांवटा साहिब शिलाई मिनस हाईवे (Paonta Sahib Shillai Minas Highway) पर भूस्खलन (Landslide) की चपेट में आने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है. इसके अलावा हाईवे के निर्माण कार्य में लगी एक पोकलेन मशीन भी क्षतिग्रस्त हुई है. कहा जा रहा है कि हादसा सुबह11 बजे के आसपास हुआ है. मृतकों में दो मजदूरों के अलावा एक टैक्सी ड्राइवर (यूके-टीए0294) भी शामिल है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, हाईवे से मलबे को हटाया जा रहा था. इसी दौरान टैक्सी ड्राइवर भी ये देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया कि आखिर कितनी देर में मलबे को हटाया जाएगा. इसी दौरान हादसा हो गया.

उधर, आशंका जाहिर की जा रही है कि निर्माण कंपनी द्वारा ब्लास्ट किया गया था. इसी के मलबे को हाईवे से हटाया जा रहा था. गौरतलब है कि इसी तरह का हादसा कुछ सप्ताह पहले भी इसी स्थान पर हुआ था. शिलाई-गुम्मा मार्ग पर मिनस के समीप हुए इस हादसे में तीनों ही मृतक बोल्डर की चपेट में आ गए. पोकलेन ऑपरेटर अशोक कुमार व जितेंद्र की चौपाल अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई. इसके अलावा टैक्सी ड्राइवर की पहचान 60 वर्षीय कान सिंह के तौर पर की गई है.

उसी के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी
ये भी जानकारी मिली है कि टैक्सी अटाल से देहरादून की तरफ जा रही थी. टैक्सी मालिक खुद आगे जाकर ये चैक करने गया था कि कितने पत्थर गिरे हुए हैं. बता दें कि हाइवे के निर्माण कार्य का जिम्मा धतरवाल कंपनी द्वारा किया जा रहा है. अंतिम समाचार तक एक अन्य ऑपरेटर इरशाद के बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली थी. उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि अगर ब्लास्टिंग जैसी बात सामने आती है तो उसी के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Himachal pradesh news, Land Slide, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर