अपना शहर चुनें

States

VIDEO: पांवटा के निजी अस्पताल में नवजात की मौत पर परिजनों ने की तोड़फोड़

पांवटा साहिब के देवीनगर स्थित निजी अस्पताल प्रियांशी में नवजात बच्ची की मौत हो गई. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के देवीनगर स्थित निजी अस्पताल प्रियांशी के चिकित्सकों पर एक बार फिर से लापरवाही बरतने का आरोप लगा है. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही को नवजात बच्ची की मौत का जिम्मेवार ठहराते हुए अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और पुलिस में शिकायत दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की है. पांवटा साहिब का इस निजी अस्पताल में पहले भी इस तरह की लापरवाही के मामले सामने आए हैं. बीती रात को बद्रीपुर निवासी गुरप्रीत सिंह की पत्नी की हॉस्पिटल में डिलीवरी हुई थी, लेकिन अस्पताल में नवजात बच्ची ने दम तोड़ दिया है. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते उनकी नन्ही सी बिटिया ने दम तोड़ दिया है.

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत पुलिस थाना में करवा दी, जिसके बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

प्रियांशी अस्पताल पर लापरवाही का यह कोई पहला आरोप नहीं लगा है. एक महीने पहले भी प्रियांशी अस्पताल में इस तरह का ही एक मामला पेश आया था. इस घटना में एक महिला के मृतक परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ हल्ला बोल दिया था.



उन्होंने भी आरोप लगाया था कि प्रियांशी अस्पताल के लापरवाही से महिला की मौत हो गई थी. इस मामले की अभी भी जांच चल रही है.
यह भी पढ़ें: राहुल गांधी जो कह रहे हैं, देश उसे नहीं सुन रहा है: सीएम जयराम ठाकुर

VIDEO: हमीरपुर में घरों में घुस रहा है सीवरेज का पानी, बदबू से जीना हुआ मुहाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज