Home /News /himachal-pradesh /

Himachal Road Accident: सिरमौर में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी पिकअप, 3 लोगों की मौत

Himachal Road Accident: सिरमौर में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी पिकअप, 3 लोगों की मौत

.सिरमौर में दर्दनाक सड़क हादसा

.सिरमौर में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Sirmaur: सिरमौर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा नेरीपुल-सोलन मार्ग पर शलैच कैंची के समीप हुआ है. पिकअप वाहन (एचपी 16-9275) गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में पिकअप में चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    सिरमौर. हिमाचल के सिरमौर जिला के पझौता में फाटीपटेल के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा (Raod Accident) हो गया. दरअसल एक पिकअप के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे का शिकार हुए दो लोग जिला शिमला के ठियोग निवासी और एक जिला सिरमौर का रहने वाला है. तीनों की मौत मौके पर ही हो गई. पिकअप में सवार सभी लोग सोलन से बलग की ओर जा रहे थे. इस जगह पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. लोगों ने इस हादसे के लिए खस्ताहाल सड़क को जिम्मेदार ठहराया है.

    वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को घटनास्‍थल से निकालकर राजगढ़ अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि शलेश कैंची के एक मोड़ पर एचपी 63बी 9275 पिकअप अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट खाई में जा गिरी.

    पुलिस ने शवों को बाहर निकाला

    पिकअप दुर्घटना की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल पहुंचाना शुरू किया.

    तीनों लोगों की मौके पर मौत

    हादसे में 28 वर्षीय यशपाल पुत्र कल्याण सिंह निवासी खनार डाकघर मुंडू तहसील ठियोग जिला शिमला, 28 वर्षीय संदीप पुत्र बेलीराम ग्राम व डाकघर बलग तहसील ठियोग जिला शिमला और 48 वर्षीय खजान सिंह पुत्र मुंशी राम निवासी शरली तहसील कमरऊ जिला सिरमौर की मौके पर मौत हो गई.

    Tags: Accident, Himachal news, Himachal Police, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर