Home /News /himachal-pradesh /

सिरमौर के पच्छाद में खाई में गिरी पिकअप, 2 लोगों की मौत, एक घायल

सिरमौर के पच्छाद में खाई में गिरी पिकअप, 2 लोगों की मौत, एक घायल

सिरमौर में दर्दनाक सड़क हादसा.

सिरमौर में दर्दनाक सड़क हादसा.

Accident in Sirmaur: सिरमौर जिले में छैला-सोलन सड़क मार्ग पर एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. यह हादसा एक पिकअप खाई में गिरने के कारण हुआ है.

    नाहन. हिमाचल के जिला सिरमौर के पच्छाद क्षेत्र में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. पच्छाद के जघेड़ में एक पिकअप खाई में जा गिरी. इस हादसे में दो लोगों की मौत (Two People Died) हो गई. जबकि एक शख्स घायल बताया जा रहा है. छैला-सोलन सड़क मार्ग पर ये हादसा हुआ है. हादसे के समय पिकअप में 3 लोग सवार थे. हादसे में घायल शख्स को सोलन अस्पताल रेफर किया गया है.

    जानकारी के अनुसार पिकअप (HP16- 4084) छड़ील नजदीक जघेड़ (कांगू की जुबड़ी) के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मृतकों की पहचान अनिल (20) राजेश ग्राम रेडी गुसान तहसील राजगढ़ व रिशु (32) पुत्र बलवन्त ग्राम टिक्करी (राजगढ़) के रूप में हुई है. हादसे में सुनील (20) निवासी ग्राम रेडी गुसान घायल हुआ है. घायल को सोलन अस्पताल ले जाया गया है. घायल हुआ युवक हादसे में मृतक युवक का सगा भाई है.

    पुलिस द्वारा मौके पर कार्रवाई की जा रही है. थाना प्रभारी बलदेव ठाकुर ने पिकअप हादसे में दो युवकों के घायल होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उसके पश्चात शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

    Tags: Accident, Himachal Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर