लाइव टीवी

दुष्कर्म का आरोपी पांच दिन की पुलिस रिमांड पर
Nahan News in Hindi

Rajesh Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: July 23, 2017, 8:12 PM IST
दुष्कर्म का आरोपी पांच दिन की पुलिस रिमांड पर
दुष्कर्म के आरोपी को ले जाती हुई पुलिस

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में 12 साल की लड़की से दुराचार के आरोपी को अदालत ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में 12 साल की लड़की से दुराचार के आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया. अदालत ने आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पांवटा साहिब के अंबीवाला में एक युवक पर 12 साल की नाबालिग लड़की से दुराचार का मामला सामने आया है. आरोप गांव के ही एक युवक विक्रमजीत पर लगा है जो पेशे से ड्राइवर है. नाबालिग का दुष्कर्म उस समय किया गया जब वे गांव में एक धार्मिक आयोजन में भाग लेने गई थी.

आरोप है कि युवती को बहला-फुसला कर आरोपी अपने साथ के जंगल में ले गया जहां उसने नाबालिग लड़की के साथ दुराचार किया. पीड़ित लड़की की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हरियाणा के रायपुर रानी से हिरासत में ले लिया है.

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए खुद पांवटा के एसएचओ देवानंद गुलेरिया अपनी टीम के साथ आरोपी की तलाश में गए और चंद ही घंटो में आरोपी को गिरफ्त में ले लिया.



आज आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. आरोपी को 27 जुलाई को जिला न्यायलय में पेश किया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2017, 8:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर