नशा माफिया ने पुलिस मुखबिर की कार में रखी 53 किलो चूरापोस्त, जमकर पीटा

हिमाचल में नशा.
हिमाचल में नशा.

जानकारी के अनुसार, युवक पुलिस का मुखबिर है और नशे को लेकर पुलिस से जानकारी सांझा करता रहता था.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में नशा माफिया ने बौखलाकर पुलिस के मुखबिरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. गुरुवार को पांवटा साहिब में एक युवक के अपहरण बंधक बनाकर रखने और कई घंटों तक मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि उसे शहर के समीप नशे का बड़ा कारोबार करने वाले माफिया के लोगों ने अगवा किया था.

जानकारी के अनुसार, युवक पुलिस का मुखबिर है और नशे को लेकर पुलिस से जानकारी सांझा करता रहता था.

पहले पीटा फिर नशा रखा
माफिया ने बात करने के बहाने की युवक मनोज कुमार को बुलाया और अगवा कर हरियाणा के किसी सुनसान इलाके में ले गए. यहां मनोज कुमार को कई घंटे बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की गई. फिर मनोज कुमार को नशा तस्करी के मामले में फंसने के लिए उसकी गाड़ी में 53 किलो चूरा पोस्त रख दिया गया और उसे धमकी देकर छोड़ दिया गया.
अगवा कर पैर बांधे


मनोज कुमार ने बताया कि उसे कई घंटे तक अगवा हाथ पैर बांधकर कई लोग उसकी पिटाई करते रहे. मनोज कुमार किसी तरह छूटकर हिमाचल हरियाणा बॉर्डर बैरियर पर पहुंचा. पुलिसकर्मियों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया. मनोज कुमार ने उसे अगवा करने बंधक बनाकर रखने और पिटाई करने वालों की पुलिस में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पुलिस ने जांच शुरू की
पुलिस ने मनोज कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि मनोज की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसकी गाड़ी में चुरा पोस्त मिलने के मामले में भी एफ आई आर दर्ज की गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: वेस्ट टू टैस्ट कैफे:कूड़ा दीजिये, बदले में खाइए पिज्जा-बर्गर

कुल्लू में नाबालिग ने 14 वर्षीय किशोरी से किया रेप, FIR

130 किमी दूर से मिलने पहुंचा पति, पत्नी फंदे पर झूलती मिली

हिमाचल: अब IGMC शिमला में फ्री होंगे हेपेटाइटिस-C के टेस्ट

हिमाचल में नियम बदले, अब बाहरी को आसानी से नहीं मिलेगी ज़ॉब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज