सिरमौर में पुलिस कर्मियों को रियायती दर पर मिलेगा सामान, सब्सिडियरी कैंटीन की शुरुआत

सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन स्थित पुलिस लाइन में सब्सिडाइज कैंटीन का शुभारंभ किया गया है. कैंटीन की शुरुआत जिला पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने किया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सेंट्रल पुलिस फोर्सेज कैंटीन योजना’ के तहत अब पुलिस कर्मियों को रियायती दरों पर सामान मिलेगा. सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन स्थित पुलिस लाइन में पुलिस सब्सिडाइज कैंटीन का शुभारंभ किया गया है. कैंटीन की शुरुआत जिला पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने किया.

पुलिस महकमे से जुड़े कर्मचारियों के लिए दूसरे चरण में प्रदेश के 3 जिलों में पुलिस सब्सिडाइज कैंटीन खोली जा रही है, जिसमे सिरमौर, ऊना और चम्बा जिले शामिल हैं. इस कड़ी में जिला मुख्यालय नाहन में भी कैंटीन का शुभारंभ हुआ है. इस कैंटीन में पुलिसकर्मियों को रियायती दरों पर सामान उपलब्ध होगा. इस कैंटीन में रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली लगभग सारे सामन शामिल हैं. महकमे के आला अधिकारीयों का कहना है की पुलिस लाइन के भीतर पुलिस कैंटीन खुलने से पुलिसकर्मियों को लाभ मिलेगा और समय की बचत होगी.

ख़ास बता यह भी है की इस कैंटीन के तहत रिटायर हुए पुलिसकर्मी भी लाभांवित होंगे. इसका लाभ उठाने के लिए उन रिटायर्ड कर्मचारियों को कैंटिन का कार्ड बनवाना होगा. कैंटीन के शुभारम के दौरान सबसे पहले खुद एसपी अजय कृष्णण शर्मा ने अपने कार्ड पर खरीददारी की.



ये भी पढ़ें- 4 फरवरी को अनुपूरक बजट और 9 फरवरी को पेश होगा प्रदेश का बजट
ये भी पढ़ें-257 ग्राम चरस के साथ जम्मू-कश्मीर के दो युवक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-तेज रफ्तार ने बरपाया कहर, भेड़ों के झुंड पर बस चढ़ने से 28 की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज