Home /News /himachal-pradesh /

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान हुड़दंगियों पर रहेगी पुलिस की नजर

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान हुड़दंगियों पर रहेगी पुलिस की नजर

वीरेंद्र ठाकुर , एएसपी सिरमौर

वीरेंद्र ठाकुर , एएसपी सिरमौर

रात भर पुलिस जवान पैट्रोलिंग पर रहेंगे ताकि कानून व्यवस्था को बनाए रखा जा सके. पुलिस द्वारा लोगों से अपील की गई है कि वे नए साल के जश्न को शांतिपूर्वक मनाएं और कानून व्यवस्था को बनाए रखें.

    साल 2018 अलविदा कह रहा है और नए साल 2019 के जश्न की लोग तैयारी कर रहे हैं. नए साल के जश्न के दौरान हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं होगी. खास कर शराब पीकर यदि किसी ने हुड़दंग मचाने की कोशिश की तो यह उस पर भारी पड़ सकता है.

    नए साल के जश्न के बीच कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सिरमौर पुलिस पूरी तरह से तैयार है. खासकर दूसरे राज्यों की सीमाओं से सटे औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब व पांवटा साहिब में पुलिस की पैनी नजर रहेगी.

    जिले के एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि नए साल के जश्न के बीच कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जिले के सभी थानों व प्रभारियों को निर्देश जारी किए गए हैं. कोई वारदात नहीं हो इसके लिए जवानों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है. सभी थानों और चौकियों को बता दिया गया है कि वे अपने - अपने इलाकों में चौकसी बरतें. साथ ही यह भी कहा गया है कि शराब पीकर हुड़दंग करनेवालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें. शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों पर सख्ती से कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

    जवानों को निर्देश दिया गया है कि वे लोगों की सुरक्षा के लिए अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए तत्पर रहें. रात भर पुलिस जवान पैट्रोलिंग पर रहेंगे ताकि कानून व्यवस्था को बनाए रखा जा सके. पुलिस द्वारा लोगों से अपील की गई है कि वे नए साल के जश्न को शांतिपूर्वक मनाएं और कानून व्यवस्था को बनाए रखें.

    ये भी पढ़ें - नए साल के जश्न मनाने से पहले जिला प्रशासन का ‘सावधान शिमला अलर्ट’

    ये भी पढ़ें - यहां महिला व युवक मंडल ने की रेत माफियाओं पर नकेल कसने की तैयारी

    Tags: Himachal pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर