लूट के बाद भाग रहे बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी कार, घटना CCTV में कैद

पांवटा साहिब में दुकान से लूट के बाद ये बदमाश काले रंग की गाड़ी में फरार हुए. इस दौरान नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस कर्मी पर कार को चढ़ा दी.

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2018, 8:52 PM IST
satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2018, 8:52 PM IST
हिमाचल में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नाहन के कालाअम्ब में बदमाशों ने चोरी के बाद पुलिस कर्मी पर गाड़ी चढ़ा दी. घटना में पुलिस कर्मी की जान तो बच गई, लेकिन उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

दरअसल, पांवटा साहिब में दुकान से लूट के बाद ये बदमाश काले रंग की गाड़ी में फरार हुए. इस दौरान नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस कर्मी पर कार को चढ़ा दिया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बस की आड़ में कैसे कार में सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मी पर कार चढ़ा दी. गनीमत यह रही है कि इस मामले में पुलिस कर्मी की जान बच गई और उसकी टांग फ्रैक्चर है.

ये है मामला

कालाअंब पुलिस ने पांवटा पुलिस की एक शिकायत पर स्पेशल नाका लगाया था. शिकायत मिली थी कि पांवटा साहिब में बीती रात एक दुकान में बदमाशों ने नकदी पर हाथ साफ कर दिया था.

शातिर पंजाब नंबर की गाड़ी में कालाअंब के रास्ते से हरियाणा की तरफ भागने की फिराक में थे. कालाअंब पुलिस ने मंगलवार तड़के ही पुलिस थाने के बाहर नाका लगा दिया. इस दौरान पंजाब नंबर की काले रंग की कार को जैसे ही रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने पुलिस कर्मी को हिट कर दिया.

हत्या के प्रयास मामला दर्ज
Loading...
पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें भेजी गई है. एएसपी विरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि इस मामले में पुलिस की टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए रवाना की गई है. साथ ही इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गहनता से जांच की जा रही है.

घायल पुलिसकर्मी का मेडिकल कालेज में भर्ती
हादसे में घायल पुलिस कर्मी का डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन में उपचार चल रहा है. पुलिस कर्मी के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की है. इस घटना के बाद इतना तो साफ़ हो गया है कि बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं.

ये भी पढ़ें : पड़ोसी राज्य सुलझाएंगे बोरी में बंद मिली लाश की अनसुलझी गुत्थी!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर