मेडिकल कॉलेज भवन के शिलान्यास के दौरान सियासी ड्रामा

satish sharma | ETV Haryana/HP
Updated: September 13, 2017, 8:20 PM IST
मेडिकल कॉलेज भवन के शिलान्यास के दौरान सियासी ड्रामा
राजीव बिंदल, स्थानीय बीजेपी विधायक फोटो- ईटीवी
satish sharma | ETV Haryana/HP
Updated: September 13, 2017, 8:20 PM IST
नाहन में बुधवार को डॉक्टर वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज भवन के शिलान्यास के दौरान जमकर सियासी ड्रामा हुआ. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने शिमला से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर भवन का शिलान्यास किया, मगर इस दौरान नाहन में प्रशासनिक अधिकारी व कांग्रेसी नेता आमने-सामने आ गए.
बीजेपी ने इस पर जमकर चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस की नींद अभी से हराम होने लगी है.

दरअसल कॉलेज भवन के शिलान्यास के बाद जब रिफ्रेशिंग का कार्यक्रम रखा गया था तो उसमें कांग्रेसी नेताओं को बैठने की जगह नहीं दी गई जिस पर नेताओं ने अधिकारियों की जमकर क्लास ली. कांग्रेसी नेताओं का यह भी आरोप है कि मेडिकल कॉलेज प्रबंधन से उनको निमंत्रण पत्र भी कार्यक्रम से कुछ समय पहले प्राप्त हुए.
पूरे मामले को लेकर अधिकारियों को भी जमकर कांग्रेसी नेताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा. कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि इसकी शिकायत सरकार को भेजी जाएगी.

पूरे मामले को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता व स्थानीय विधायक राजीव बिंदल ने जमकर चुटकी ली है. बिंदल ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की अभी से नींद हराम होने लगी है. कांग्रेस मेडिकल कॉलेज का झूठा श्रेय ले रही है उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मात्र मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की जबकि असल बात यह है कि भाजपा ने ही इसके लिए बजट मुहैया करवाया और इसे खोलने की पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर