‌सिरमौर में निजी बस खाई में गिरी, ड्राइवर की मौत, 2 घायल

सिरमौर के नाहन में हादसे का शिकार हुई बस.

Bus accident in Nahan: जमदग्नि कोच की बस नाहन से बरोग बनेड़ी जा रही थी और धारटीधार के पास बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गई. घायल महिला और अन्य शख्स को नाहन मेडिकल भेजा गया है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले में बस हादसा हुआ है. यहां एक प्राइवेट बस खाई (Private Bus) में गिर गई है. हादसे में ड्राइवर (Driver) की मौत हो गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. सिरमौर की ASP बबीता राणा ने हादसे की पुष्टि है.

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम छह बजे के करीब यह हादसा हुआ है.  नाहन विधानसभा क्षेत्र के बिरला के समीप निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. किचड़ से भरे रोड़ से यह बस स्किड हो खाई में गिर गई. मौके से सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए और नाहन मेडिकल कॉलेज से दुर्घटना स्थल पर एंबुलेंस भेजी गई थी. बताया जा रहा है कि बस में केवल तीन ही लोग सवार थे. दरअसल यहां सड़क पर मलबा गिरा हुआ था, जिस को हटाने के लिए बस परिचालक सहित अन्य सवारियां नीचे उतर गई थी. इस वजह से नुकसान कम हुआ.

नाहन में खाई में गिरी बस.


हादसे में दो जख्मी
हादसे में महिला सहित दो लोग जख्मी हुए हैं. जमदग्नि कोच की यह बस नाहन से बरोग बनेड़ी जा रही थी. इस दौरान बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गई. घायल महिला और अन्य शख्स को नाहन मेडिकल भेजा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.