सिरमौर में दूसरे दिन भी नहीं चली निजी बसें, 160 रूट रहे प्रभावित

सिरमौर में कुल 121 प्राइवेट बसे विभिन्न रूटों पर अपनी सेवाएं देती आ रही थी. रूटों से निजी बसें हटाने के कारण यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है.

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2018, 5:34 PM IST
सिरमौर में दूसरे दिन भी नहीं चली निजी बसें, 160 रूट रहे प्रभावित
नाहन बस अड्डे पर लोगों की भीड़.
satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2018, 5:34 PM IST
हिमाचल प्रदेश में सोमवार को निजी बस संचालकों की हड़ताल रही. देर शाम संचालकों ने सीएम के साथ वार्ता के बाद हड़ताल खत्म कर दी थी, लेकिन कई जिलों में मंगलवार को भी निजी बसें नहीं चली.

सिरमौर में दूसरे दिन भी भी यात्री बेबस नजर आए. जिले में 160 रूटों पर निजी बसों के पहिये थमे रहे. लिहाजा, पहले दिन की तरह हिमाचल पथ परिवहन निगम आज दूसरे दिन भी अपनी ही बसों को विभिन्न रूटों पर दौड़ाया.

आलम यह था की HRTC की बसों में खूब ओवरलोडिंग हुई और लोग छतों पर सफ़र करने को मजबूर हुए. सोमवार को भी एचआरटीसी ने जिले में 54 बसों को उन रूटों पर उतरा, जहां निजी बसें चल रही थी.

इसी तर्ज पर यह क्रम आज दूसरे दिन भी जारी रहा. नाहन आरएम राशिद शेख ने बताया कि दूसरे दिन भी निगम की बसों को जिला के विभिन रूटों पर भेजा गया, ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े.

बता दें कि 160 रूटों पर निजी बस सेवाएं प्रभावित हो गई हैं. सिरमौर में कुल 121 प्राइवेट बसे विभिन्न रूटों पर अपनी सेवाएं देती आ रही थी. रूटों से निजी बसें हटाने के कारण यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है.

शहरी क्षेत्रों से ज्यादा परेशानी ग्रामीण क्षेत्र के रूटों पर लोग उठा रहे है. निजी बस सेवाएं न मिलने से किसान बागवान अपनी नगदी फसलों को बाजार तक नहीं पहुंचा पाए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर