लाइव टीवी

सिरमौर में हादसे में टीचर की मौत के बाद बरपा हंगामा, 4 घंटे सड़क जाम

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 10, 2019, 5:03 PM IST
सिरमौर में हादसे में टीचर की मौत के बाद बरपा हंगामा, 4 घंटे सड़क जाम
नाहन में सड़क हादसे के बाद धरना देते लोग.

Protest over Accidental death in Sirmour: मंगलवार को सोलन-मिनस सड़क पर चाढ़ना के समीप मुख्य सड़क मार्ग पर पेश आए सड़क हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है.

  • Share this:
नाहन (सिरमौर). सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने यातायात बाधित कर दिया. रोड पर बैठ गए और सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी. इस दौरान ग्रामीण चार घंटे तक सड़क पर बैठे रहे और नारेबाजी करते रहे. मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले का है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सोलन-मिनस सड़क पर चाढ़ना के समीप मुख्य सड़क मार्ग पर पेश आए सड़क हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. इसके बाद यह सड़क यातायात के लिए पूरी तरह से बंद हो गई. करीब 4 घंटों से सड़क पर जाम लगा रहा. लोग धरना और नारेबाजी करते रहे. सड़क पर काफी लंबा जाम लग गया और यात्रियों को काफी परेशानी हुई.

ये है पूरा मामला
दरअसल, सोलन-मीनस मार्ग पर चाड़ना के पास एक बाइक स्किड होकर खाई में जा गिरी. हादसे में बाइक सवार शिक्षक की मौके पर मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए टीचर सुरेश सूर्या चौराहा स्कूल में डीपी थे. मंगलवार सुबह स्कूल जाने के लिए बाइक पर चाड़ना जा रहे थे. चाड़ना के पास ही बाइक स्किड होने के बाद मौके पर ही मौत हो गई. सड़क किनारे क्रैश बैरियर नहीं थे और इस पर लोगों में रोष था.



यह बोले लोग
लोगों का कहना है कि अगर सड़क के किनारे क्रैश बैरियर होते तो यह सड़क हादसा पेश नहीं आता. लोगों की मानें तो पिछले लंबे समय से यहां क्रैश बैरियर लगाने की मांग की जा रही है, मगर आज तक इस सड़क पर क्रैश बैरियर नहीं लग पाए है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब तक विभाग की तरफ से पुख्ता आश्वासन नहीं मिलता कि तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.ये भी पढ़ें- शीतकालीन सत्र: प्याज की माला पहनकर सदन में कांग्रेस का प्रदर्शन, वॉकआउट किया

Viral Video: युवक को रस्सी से बांधकर डंडे से पीटा, महिला सहित 3 गिरफ्तार

पॉर्न साइट से युवती की हूबहू शक्ल वाला VIDEO डाउनलाउड कर वायरल किया, FIR

कुल्लू: कार पर लगाया था फर्जी नंबर, 2 तस्कर भागे, 61.80 किलो अफीम का डोडा मिला

हिमाचल विधानसभा की कैंटीन पर सब्सिडी खत्म, अब MLA को नहीं मिलेगा सस्ता खाना

हिमाचल न्यायिक सेवा-19:सफलता की गाड़ी पर सवार हुई चालक की बेटी प्रवीण, बनीं जज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 4:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर