हिमाचल में दवा कंपनी पर पंजाब पुलिस की दबिश, 15 करोड़ रुपये की 30.2 लाख गोलियां सीज

पुलिस का कार्रवाई में सीज दवाएं.

Punjab Police rain in Himachal: स्थानीय पुलिस का सहयोग भी मांगा गया था. हिमाचल पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि 15 करोड़ रुपये की 30.2 लाख गोलियां सीज की गई हैं.

  • Share this:
    नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले में एक दवा कंपनी (Medicine Company) पर पंजाब पुलिस की टीम ने रेड डाली है. इस दौरान 15 करोड़ रुपये की 30 लाख गोलियां सीज की गई हैं. हिमाचल पुलिस (Himachal Police) ने इस दौरान पंजाब पुलिस का सहयोग किया है.

    जानकारी के अनुसार, पंजाब के अमृतसर की पुलिस टीम ने सिरमौर जिले में पांवटा की दवा कंपनी पर दबिश दी. दरअसल, अमृतसर में बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां पकड़ी गई थी. दवाइयों पर पांवटा की एक कंपनी का नाम और पता लिखा हुआ था. ऐसे में एनडीपीएस एक्ट मामले में पांवटा पुलिस का सहयोग लेकर पंजाब पुलिस टीम कंपनी के दस्तावेजों को खंगाले हैं. गुरुवार देर रात तक कार्रवाई जारी रही है.

    पुलिस टीम ने भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल समेत दवा की खेप बरामद की है. इन दवाओं में पांवटा के देवीनगर रामपुरघाट मार्ग पर स्थित एक दवा ईकाई का नाम-पता अंकित बताया जा रहा है. पंजाब की पुलिस टीम ने  सिरमौर दवा नियंत्रक व पांवटा पुलिस टीम का सहयोग लेकर छापामारी की है.

    क्या बोली पुलिस

    हिमाचल पुलिस ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस का कहना है कि पंजाब की अमृतसर पुलिस टीम ने एक एनडीपीएस मामले में छापामारी की है. इसके लिए स्थानीय पुलिस का सहयोग भी मांगा गया था. हिमाचल पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि 15 करोड़ रुपये की 30.2 लाख गोलियां सीज की गई हैं.