VIDEO: बीजेपी नेत्री को धक्का देने के मामला में धरने पर बैठे रवि कुमार दलित

हिमाचल प्रदेश में सिरमौर के सराहां में सीएम रैली के दौरान भाजपा नेत्री के साथ हुई बदसलूकी का मामला गर्म होता जा रहा है. इस मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता रवि कुमार दलित नाहन के उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 9, 2019, 7:26 PM IST
satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 9, 2019, 7:26 PM IST
हिमाचल प्रदेश में सिरमौर के सराहां में सीएम रैली के दौरान भाजपा नेत्री के साथ हुई बदसलूकी का मामला गर्म होता जा रहा है. इस मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता रवि कुमार दलित नाहन के उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. 4 मई को सराहां में सीएम रैली के दौरान एक भाजपा नेत्री व पूर्व में जिला परिषद अध्यक्ष रह चुके दयाल प्यारी के साथ हुई बदसलूकी मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता रवि कुमार दलित व दो अन्य समाजसेवियों के साथ उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. रवि कुमार दलित ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मामले को एट्रोसिटी के तहत दर्ज नहीं किया गया तो वह अनिश्चितकालीन धरने बैठेंगे.

गौरतलब है कि सराहां मे सीएम जयराम ठाकुर जनता का अभिवादन स्वीकार रहे थे तब उस वक्त सीएम के साथ खड़े होने की होड़ में भाजपा के ही एक वरिष्ठ नेता ने दयाल प्यारी को धक्का ​दे दिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और बीजेपी नेता की खूब किरकिरी हो रही है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी इंग्लैंड में बनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड से अपना संबंध स्पष्ट करें: सत्ती

VIDEO: यह शिक्षक शराब पीकर आता था स्कूल, बच्चों की करता था पिटाई
First published: May 9, 2019, 7:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...