Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा में टमाटर बेचने जा रहे हिमाचल के 3 लोगों को ट्रक ने रौंदा, मौत

    हरियाणा के करनाल में हादसा हुआ है.
    हरियाणा के करनाल में हादसा हुआ है.

    Road Accident in Himachal Pradesh: नरेला सब्जी मंडी में टमाटर के भाव किसानों को अच्छे मिल जाते है, जिसके चलते हिमाचल प्रदेश के बड़ी संख्या में किसान टमाटर लेकर वहां बेचने जाते हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 10:25 AM IST
    • Share this:
    करनाल/नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के तीन लोगों की हरियाणा (Haryana) के करनाल में सड़क हादसे में मौत हो गई. टमाटर (Tomato) से भरे टैंपों को एक ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी, जिससे तीन सवारों की मौत हो गई. हादसा बुधवार सुबह का है.
    जानकारी के अनुसार, गांव सलारू के पास करनाल-यमुनानगर स्टेट हाइवे पर सुबह यह हादसा हुआ. रेत से भरे ट्राले ने तीन लोगों को कुचल दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ट्राला चालक फरार हो गया.

    टायर बदल रहे थे तीनों
    हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पावंटा साहिब के किसान रामशरण उर्फ गोलू और साथी किराए के एक टैंपो में टमाटर लोड कर नरेला सब्जी मंडी में बेचने के लिए जा रहे थे. गांव सलारू के पास टैंपो का टायर पंक्चर हो गया और तीनों टायर बदलने लगे. इस दौरान इंद्री की ओर से रेत से भरा तेज रफ्तार ट्राला आया और उन्हें रौंद दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंपो के परखचे उड़ गए तो दोनों किसानों व टैंपो चालक को भी मौके पर ही कुचल दिया.
    मौके से भागा आरोपी
    हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ट्राला चालक फरार हो चुका था. पुलिस ने तीनों घायलों को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया, जबकि किसानों के स्वजनों को भी सूचित किया है। वहीं इस हादसे के बाद टैंपों में भरे टमाटर भी नष्ट हो गए, जिसके चलते हजारों का नुकसान हो गया. बताया जा रहा है कि नरेला सब्जी मंडी में टमाटर के भाव किसानों को अच्छे मिल जाते है, जिसके चलते हिमाचल प्रदेश के बड़ी संख्या में किसान टमाटर लेकर वहां बेचने जाते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज