Accident in Himachal: हिमाचल में खाई में गिरी कार, पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत

हिमाचल के सिरमौर जिले में सड़क हादसा.

हिमाचल के सिरमौर जिले में सड़क हादसा.

Road Accident in Sirmour: हादसे में मृत व्यक्तियों की पहचान विपिन ठाकुर पुत्र सुरजन सिंह और सुरजन सिंह पुत्र बिशन सिंह गांव शिवपुर, तहसील संगडाह जिला सिरमौर के रूप में हुई है. जो रिश्ते में बाप-बेटा थे.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Simour) जिले में सड़क हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत (Death) हो गई है. हादसा मंगलवार देर रात हुआ है. पुलिस (Simour Police) मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल में सड़क हादसा हुआ है. बाप बेटे सहित 3 लोगों की मृत्यु हुई है. हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी,जबकि एक घायल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा. हादसा श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के तहत संगड़ाह के समीप बोरली में देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ.

सिरमौर में हादसा का शिकार हुई कार.


सामान लेकर जा रहे थे कार सवार
कार में सवार होकर चार व्यक्ति नाहन की ओर से लोहे का सामान लेकर वापस जा रहे थे. इसी दौरान बोरली के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने कार के हादसे का शिकार होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को खाई से बाहर निकला, लेकिन दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

किसकी हुई मौत

हादसे में मृत व्यक्तियों की पहचान विपिन ठाकुर पुत्र सुरजन सिंह और सुरजन सिंह पुत्र बिशन सिंह गांव शिवपुर, तहसील संगडाह जिला सिरमौर के रूप में हुई है. जो रिश्ते में बाप-बेटा थे. वहीं, दो घायलों को उपचार के लिए डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया, जहां एक और व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक वेल्डिंग कारीगर था, जो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है. इसके अलावा सुनील कुमार पुत्र बिशन सिंह गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. सगड़ाह पुलिस थाना प्रभारी मेहर चंद ने पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. संगड़ाह के डीएसपी शक्ति सिंह ने खबर की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज