लाइव टीवी

मोदी सरकार बनी तो जम्मू-कश्मीर से हटाएंगे धारा 370: अमित शाह

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 12, 2019, 9:29 PM IST
मोदी सरकार बनी तो जम्मू-कश्मीर से हटाएंगे धारा 370: अमित शाह
अमित शाह,राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी

अमित शाह ने वादा किया कि अगर केंद्र में दोबारा मोदी सरकार बनती है तो जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा दी जाएगी.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि एक बार फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने वाली है. उन्होंने कहा कि देश के जिस भी कोने में जाओ हर जगह सब मोदी-मोदी हो गया है. अमित शाह  हिमाचल प्रदेश के नाहन में रविवार को एक रैली को संबोधित कर रहे थे. ऐतिहासिक चौगान मैदान नाहन में विशाल रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि देश में दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार बनना तय है. अमित शाह ने यह भी कहा कि देश सिर्फ नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है, इसलिए देश में मोदी की सरकार बनना जरूरी है. अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस को भी जमकर निशाने पर लिया. शाह ने कहा कि 60 साल के राज में कांग्रेस देश के विकास में वो योगदान नहीं दे पाई, जो उसे देना चाहिए था.

धारा 370 पर बीजेपी अध्‍यक्ष का वादा
अमित शाह ने यह भी वादा किया कि अगर केंद्र में दोबारा मोदी की सरकार बनती है तो जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटा दी जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी देश की सुरक्षा की चिंता नहीं जताई. उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद जहां देश खुशी मना रहा था, वहीं कांग्रेस कार्यालय और पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ था.

'हिमाचल की चारों सीटों पर बीजेपी को बढ़त'

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को विश्वास दिलाया कि इस बार हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को भारी बढ़त मिलेगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ इशारा करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल आपका है और आपका ही रहेगा. जयराम ठाकुर ने भी कहा कि आज हर जगह मोदी-मोदी सुनने को मिल रहा है. यहां तक कि कांग्रेस के रोड शो में भी लोग मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

मंडी के बाद अब सोलन में गरजेंगे पीएम नरेंद्र मोदी राहुल गांधी कुछ भी कहते रहते हैं, उनकी बातों को नहीं देता कोई तवज्जो: गोविंद ठाकुर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 8:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर