COVID-19: सिरमौर में 7 पॉजिटिव मामले, दिल्ली और यूपी से लौटे संक्रमित

कोरोना वायरस के वे मरीज जिनमें लक्षण नहीं दिखाई देते, उनमें भी ऑक्सीजन लेवल कम हो जाता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ज़िलाधीश डॉ. आरके परुथी ने पुष्टि करते हुए कहा कि पाॅजिटिव पाए गए लोगों में से 4 उत्तर प्रदेश से लौटे थे, जबकि दो की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से जुड़ी हुई है.

  • Share this:
    नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले में कोरोना वायरस (Corona) के सात नए केस रिपोर्ट हुए हैं. पॉजिटिव पाए गए सात लोगों में छह की ट्रैवल हिस्ट्री उत्तर प्रदेश व दिल्ली से जुड़ी हुई है.

    शुरूआती जानकारी के मुताबिक, संक्रमित पाए गए 7 में से चार नाहन (Nahan) के कच्चा टैंक के रहने वाले हैं, जबकि दो कौलावालांभूड के निवासी है. एक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कि वो कहां का रहने वाला है. बताते चलें कि एक बार कोरोनामुक्त हो चुका सिरमौर (Sirmour) फिर से एक्टिव केस के मामले में शून्य की तरफ बढ़ रहे थे.

    यह बोले डीसी

    ज़िलाधीश डॉ. आरके परुथी ने पुष्टि करते हुए कहा कि पाॅजिटिव पाए गए लोगों में से चार उत्तर प्रदेश से लौटे थे, जबकि दो की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से जुड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि घबराने और चिंता की बात इसलिए नहीं है, क्योंकि तमाम लोग संस्थागत क्वारंटाइन पर रखे गए थे. कुल मिलाकर सिरमौर में अब 7 साल की बच्ची सहित सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है.

    ये भी पढ़ें: OMG! शिमला में ओलावृष्टि के बीच गिरी आसमानी बिजली, पेड़ धराशायी, देखें VIDEO

    जहर से बंदरों को मारने वाले हिमाचल में ‘गर्भवती हथिनी की हत्या’ पर मातम क्यों?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.