लाइव टीवी

हिमाचल के नाहन में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी दो भाई गिरफ्तार
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 21, 2020, 3:06 PM IST
हिमाचल के नाहन में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी दो भाई गिरफ्तार
हिमाचल के सिरमौर में बच्ची से गैंगरेप.

जानकारी में यह भी पता चला है कि दोनों भाई नशे के आदी हैं. पीडि़त बच्ची के माता-पिता आरोपियों के घर में किराएदार हैं.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) को शर्मसार करने वाली खबर है. निर्भया से दरिंदगी करने वाले चारों दोषियों को फांसी (Hanging) पर झूले चंद घंटे भी नहीं हुए थे कि इसी बीच हिमाचल के सिरमौर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर 7 साल की बच्ची से सगे भाईयों ने गैंगरेप (Gangrape) को अंजाम दिया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी दोनों भाईयों को प्रियां और हिमांशु को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत गंभीर है.

दोनों भाई नशे के आदी
जानकारी में यह भी पता चला है कि दोनों भाई नशे के आदी हैं. पीडि़त बच्ची के माता-पिता आरोपियों के घर में किराएदार हैं. बच्ची और माता-पिता छह साल से यहां किराए पर रहते हैं. पीडि़त बच्ची का मेडिकल करवाया गया है.



शुक्रवार रात को हुआ मामला दर्ज
बीती रात महिला पुलिस थाना में आईपीसी की धारा-376 डी के अलावा पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज हुआ है. एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज करने के फौरन बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: शिमला में सभी होटल खाली करने आदेश, चंबा में लगी धारा-144

चंबा में सड़क किनारे मिली लोक निर्माण विभाग के जेई की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर