• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO: नाहन डिग्री कॉलेज में ABVP-SFI वर्कर्स के बीच खूनी झड़प, कई घायल अस्पताल में भर्ती

VIDEO: नाहन डिग्री कॉलेज में ABVP-SFI वर्कर्स के बीच खूनी झड़प, कई घायल अस्पताल में भर्ती

नाहन डिग्री कॉलेज में भिड़े दो स्टूडेंट ग्रुप.

नाहन डिग्री कॉलेज में भिड़े दो स्टूडेंट ग्रुप.

Nahan News: एसएफआई अनुमति के बाद कॉलेज परिसर में बैठक कर रही थी. इस दौरान एसएफआई द्वारा लगाए गए बैनर व पोस्टर को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एतराज जताया औऱ देखते ही देखते कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. उन्होंने बताया कि इस दौरान खूनी झड़प में कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:

नाहन.हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में डॉ वाईएस परमार महाविद्यालय नाहन में एसएफआई व एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प हो गई. इस दौरान एक एसएफआई व एबीवीपी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

महाविद्यालय प्राचार्य डॉ दिनेश भारद्वाज ने बताया कि एसएफआई ने कार्यकारिणी की बैठक को लेकर अनुमति मांगी थी. एसएफआई अनुमति के बाद कॉलेज परिसर में बैठक कर रही थी. इस दौरान एसएफआई द्वारा लगाए गए बैनर व पोस्टर को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एतराज जताया औऱ देखते ही देखते कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. उन्होंने बताया कि इस दौरान खूनी झड़प में कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई है जो कॉलेज परिसर में तैनात है.

एसएफआई के राज्य सचिव अमित ने कहा कि कॉलेज परिसर में एसएफआई का वार्षिक में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एसएफआई कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. बैनर और पोस्टर को फाड़ा गया. मारपीट में एसएफआई के 2 कार्यकर्ता घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ वह पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाएंगे और ऐसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज