Home /News /himachal-pradesh /

Shilai Rape Case: कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी युवक का पुलिस ने जारी किया फोटो

Shilai Rape Case: कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी युवक का पुलिस ने जारी किया फोटो

शिलाई में छात्रा से रेप करने का आरोपी युवक.

शिलाई में छात्रा से रेप करने का आरोपी युवक.

Shilai minor Rape case:किशोरी का आरोप है कि सात अक्तूबर को कॉलेज के बाहर भी आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके कपड़े फाड़ दिए थे. युवक ने शादी का झांसा दिया था. उसने किशोरी के आपतिजनक वीडियो और फोटो भी खींचे थे और उन्हीं के आधार पर यौन शोषण और ब्लैकमैल करता था.

अधिक पढ़ें ...

शिलाई (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में शिलाई में कॉलेज स्टूडेंट नाबालिग छात्रा से ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म केस में पुलिस ने आरोपी का फोटो जारी किया है. मामला सामने आने के बाद से आरोपी फरार है.

पुलिस ने बालीकोटी के रहने वाले आरोपी यश की तस्वीर जारी की है. शुरूआती जांच में इस मामले में पुलिस ने रास्ता रोकने की धाराएं लगाई थी, लेकिन बाद में पीड़िता के अनुसूचित जाति से संबंध रखने के कारण एससी-एसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. सोमवार को पुलिस ने इस मामले में धारा-376 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

जानकारी के अनुसार, कॉलेज स्टूडेंट का आरोप है कि बीते साल जून 2020 से शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया गया. उस समय पीड़ित नाबालिग थी. सोमवार के बाद से डीएसपी वीर बहादुर खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं और 3 दिन शिलाई में हैं. आरोपी की सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा. आरोपी की सूचना पुलिस के मोबाइल-98055-06600 पर दी जा सकती है.

कॉलेज के बाहर कपड़े फाड़े
किशोरी का आरोप है कि सात अक्तूबर को कॉलेज के बाहर भी आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके कपड़े फाड़ दिए थे. युवक ने शादी का झांसा दिया था. उसने किशोरी के आपतिजनक वीडियो और फोटो भी खींचे थे और उन्हीं के आधार पर यौन शोषण और ब्लैकमैल करता था. आरोपी युवक किशोरी के साथ ही कॉलेज में पढ़ता है.

Tags: Gang Rape, Himachal Police, Himachal pradesh, Nahan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर