लाइव टीवी

शिमला: 20 दिन बाद भी नहीं सुलझी 90 वर्षीय महिला की मौत की गुत्थी, घर के पास मिला था शव

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 11, 2019, 5:59 PM IST
शिमला: 20 दिन बाद भी नहीं सुलझी 90 वर्षीय महिला की मौत की गुत्थी, घर के पास मिला था शव
22 नवंबर को महिला का शव घर के पास मिला था. (FILE PHOTO)

Shimla Old Lady Death Case: 15 नवम्बर को ट्रहाई गाँव की 90 वर्षीय महिला मेहंदी की रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गई थी. महिला का शव 22 नवंबर को घर के पास ही बरामद किया गया था.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर और शिमला (Shimla) जिला की सीमा पर जुन्गा के पास पीरन पंचायत के ट्रहाई में 90 वर्षीय महिला के मौत की गुत्थी (Old Lady Death Mystery) अभी तक नहीं सुलझ पाई है. लोग मामले को लेकर जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

15 नवम्बर को ट्रहाई गाँव की 90 वर्षीय महिला मेहंदी की रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गई थी. महिला का शव 22 नवंबर को घर के पास ही बरामद किया गया था. लोगों ने आशंका जताई है कि महिला की हत्या कर यहां शव को फेंका गया है.

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल
लोग मामले को लेकर उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. साथ ही लोगों में इस बात को लेकर भी नाराजगी है कि अभी तक मामले में पुलिस कोई भी एक्शन नहीं ले पाई है. लोगों का कहना है लंबा समय बीत जाने के बावजूद मामले में पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है. आरोप है कि पुलिस द्वारा जिस स्तर पर कार्रवाई होनी चाहिए थी, वह नहीं की जा रही है.

गांव में जांच के लिए पहुंची पुलिस. (FILE PHOTO)
गांव में जांच के लिए पहुंची पुलिस. (FILE PHOTO)


गुमशुदगी का मामला हुआ था दर्ज
लोगों ने यह भी मांग की है कि इस पूरे प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए, क्योंकि अभी तक गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस द्वारा दर्ज की गई है. क्षेत्र में बढ़ते अपराध को देखते हुए लोगों ने क्षेत्र में पुलिस चौकी खोलने की भी मांग की है.इसलिए उठ रहे सवाल
सवाल इस बात पर भी उठ रहे हैं कि चलने-फिरने में असमर्थ महिला आखिर घर से कैसे गायब हो गई और शव कैसे 7 दिन बाद घर के समीप से बरामद किया गया. जबकि यहाँ पहले ही लोगों ने तलाश की थी. ऐसे में मामले को लेकर सवाल लाजिमी है. बता दें कि बुजुर्ग महिला के एक टांग के कुछ हिस्से पर मांस नहीं था.

ये भी पढ़ें: 11 दिन से लापता शुभम: आरोपी दोस्त का होगा Polygraph टेस्ट, कोर्ट ने दी मंजूरी

हिमाचल विधानसभा में गूंजा मिड-डे मील में जातिगत भेदभाव मामला, जांच के आदेश

मनाली से लेह तक 3 सुरंगें: नॉर्वे से लाए संयत्र से तलाशी जा रही संभावनाएं

धोखे से हड़प ली 90 वर्षीय बुजुर्ग की जमीन, साल 2010 का 3 लाख का चेक थमाया

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग: हिमाचली बॉक्सर आशीष की टीम सेमीफाइनल में पहुंची

सुंदरनगर में फर्जी IAS बनकर 5 लाख रुपये मांगे, पुलिस ने दर्ज की FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 5:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर