लाइव टीवी

जानिए क्यों आधी रात को मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे SP

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 29, 2019, 7:54 PM IST

सिरमौर के नए पुलिस कप्तान जानना चाहते थे कि पुलिसकर्मी रात को शिकायत कर्ताओं से किस तरह का व्यवहार करते हैं.

  • Share this:
अपने खुफिया नेटवर्क के लिए जाने जाने वाले सिरमौर के नए पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने जॉइनिंग से पहले ही रात  एक्शन में दिखे. नए कप्तान जानना चाहते थे कि पुलिसकर्मी रात को शिकायत कर्ताओं से किस तरह का व्यवहार करते हैं. सादे लिबास में फरियादी बनकर पच्छाद थाना परिसर पहुंचे एसपी ने मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने की बात कही. इस पर पुलिस कर्मियों ने फरियादी बनकर पहुंचे एसपी के साथ सही बर्ताव किया. एसपी अजय कृष्ण शर्मा पुलिसकर्मी के सवाल-जवाब से संतुष्ट होने पर वापस चले गए.

थाने में मौजूद जिस पुलिस कर्मी ने शिकायत दर्ज की उसे मालूम नहीं था कि शिकायतकर्ता जिले के नए पुलिस कप्तान हैं. जब पुलिस अधीक्षक जाने लगे तो गश्त में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उन्हें पहचान लिया. जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस कर्मी की कार्यप्रणाली पर एसपी ने संतुष्टि जताई.

नवनियुक्त एसपी ने कहा कि सिरमौर जिला में वह बतौर  सजग प्रहरी बन कर अपनी सेवाएं देंगे. उन्होंने कहा अधिक से अधिक लोगों के साथ तालमेल बिठाया जाएगा, ताकि लोगों का पुलिस पर विश्वास बना रहे.

बता दें कि अजय कृष्ण शर्मा ने इससे पहले 20 वर्ष तक इंटेलिजेंस में सेवाएं दी हैं. 1990 से 1995 तक उन्होंने वन विभाग में बतौर रैंजर भी सेवाएं दी हैं. सिरमौर के एसपी रोहित मालपानी की बद्दी में तैनाती होने के बाद एसपी अजय कृष्ण शर्मा को सिरमौर जिले की कमान दी गई है.

ये भी पढ़ें- जानिए कैसे इन महिलाओं ने बदली गांव की सूरत, श्रम विभाग करेगा सम्मानित

ये भी देखें- VIDEO: थोड़ी सी चूक और मौत! महज 500 रुपए शर्त के लिए कुछ यूं पुल पर चला शख्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2019, 7:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर