COVID-19: तब्लीगी जमात से सिरमौर और नेरवा लौटे कुल 22 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव
Nahan News in Hindi

COVID-19: तब्लीगी जमात से सिरमौर और नेरवा लौटे कुल 22 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव
इस सरकारी अस्पताल में संक्रमण के मामलों की संख्या 18 हो गई है

मरकज़ से लौटने की जानकारी छिपाने पर इनके खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धारा 51 व आईपीसी की धाराओं 188, 269 व 270 के तहत केस दर्ज किया गया है. के चारों व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

  • Share this:
नाहन/शिमला. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Simour) और शिमला (Shimla) जिले के 22 लोगों के सैंपल नेगेटिव (Negative) आए हैं. सिरमौर के नाहन के 18 लोगों के सैंपलों की जांच जहां कसौली में की गई थी. वहीं, शिमला के नेरवा पहुंचे चार लोगों के सैंपल आईजीएमसी शिमला में जांचे गए, जो कि अब नेगेटिव पाए गए हैं. सोमवार को 18 लोगों को पांवटा साहिब (Paonta Sahib) से नाहन स्थित सिरमौर के मेडिकल कॉलेज (Medical college) लाया गया था, वहां से इनके सैंपल लेकर कसौली लैब भेजे गए थे. अब इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

चार जमाती गिरफ्तार
चौपाल उपमण्डल की नेरवा से निजामुद्दीन स्थित मरकज़ में हिस्सा लेने वाले चार तबलीग़ी जमातियों की रिपोर्ट सोमवार देर रात आईजीएमसी में नेगेटिव पाई गई है. नेरवा के रहने वाले ये चारों जमाती गत मार्च माह में दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में आयोजित तब्लीगी जमात से लौट कर नेरवा में रह रहे थे. नेरवा पुलिस रविवार को इन्हें गिरफ्तार कर कोरोना जांच के लिए शिमला लाई थी.

डीडीयू में सैंपलिंग



जोनल अस्पताल दीनदयाल उपाध्याय (रिप्पन) के आइसोलेशन वार्ड में चारों को भर्ती किया गया था. सैंपलिंग का परीक्षण आईजीएमसी शिमला में हुआ. चारों व्यक्तियों की रिपोर्ट बीती रात को आने के पश्चात साफ हो गया है कि वे कोरोना से संक्रमित नहीं है. इन जमातियों की पहचान हुसैन (55) निवासी ग्राम बेलत, इब्राहिम (54) व लियाकत अली (50) निवासी गांव बीड़ी और वजीर (50) निवासी गांव दाची के रूप में हुई है. मरकज़ से लौटने की जानकारी छिपाने पर इनके खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धारा 51 व आईपीसी की धाराओं 188, 269 व 270 के तहत केस दर्ज किया गया है. अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने बताया कि नेरवा के चारों व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.



ये भी पढ़ें- COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस के 4 और जमाती पॉजटिव, 18 हुए कुल मामले

6 माह बाद घर आई मां को नाबालिग बेटी ने बताया-पिता ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

शिमला में प्रशासन ने ढूंढे 31 जमाती, रोहड़ू-चौपाल क्षेत्र में आए हैं सबसे अधिक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading