हिमाचल: लापता बुजुर्ग की 17 दिन बाद चूड़धार के जंगल में मिली लाश, पुलिस ने शव 5 किमी पैदल चल पर पहुंचाया नोहराधार
Nahan News in Hindi

हिमाचल: लापता बुजुर्ग की 17 दिन बाद चूड़धार के जंगल में मिली लाश, पुलिस ने शव 5 किमी पैदल चल पर पहुंचाया नोहराधार
चूड़धार के जंगल में मिली लाश.

Old man dead body found in Sirmour: पुलिस टीम ने शव (Dead Body) को ग्रामीणों की सहायता से जंगल से करीब पांच किलोमीटर उठाकर नोहराधार (Nauhradhar) पहुंचाया. अब पोस्टमार्टम में मौत (Death) के कारणों का खुलासा होगा.

  • Share this:
नाहन. 17 दिन बाद लापता (Missing) शख्स की लाश जंगल से मिली है.  पुलिस शख्स की लाश (Dead Body) को पांच किमी कंधों पर उठाकर सड़क तक पहुंची. मामला हिमाचल के सिरमौर (Sirmour) जिले का है.हालांकि, मौत के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

तलाश में जुटे थे ग्रामीण

जानकारी के अनुसार, तहसील नोहराधार के देवना के लापता हुए बुजुर्ग व्यक्ति सुखदास का शव 17 दिनों के बाद सोमवार को चूड़धार के जंगल में मिला. 17 दिनों से लगातार पुलिस जवान व गांव के लगभग दो दर्जन से अधिक ग्रामीण रेस्क्यू में जुटे हुए थे.



रविवार को मिला थैला
रविवार को जंगल मे अपने मवेशियों को ढूंढने निकले स्थानीय युवक को एक थैला जंगल मे मिला था, जिसमे उक्त व्यक्ति के थैले में अस्पताल की पर्ची व मिठाई का पैकेट मिला. फिर तुरन्त युवक ने इसकी जानजारी सर्च ऑपरेशन पर निकले पुलिस व ग्रामीणों को दी. सोमवार को सुबह ही रेस्क्यू टीम में शामिल सभी लोग थैले के आस पास उक्त व्यक्ति को ढूंढने में जुट गए. दोपहर बाद जमनाला के घने जंगल मे सुखदास का शव पाया गया.

पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा राजगढ़

शव को ग्रामीणों की सहायता से जंगल से करीब चार पांच किलोमीटर उठाकर नोहराधार लाया, जहां से पुलिस प्रशासन ने बुजुर्ग व्यक्ति का शव पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ ले जाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज