लाइव टीवी

‘पुलिस अंकल’ की भूमिका में सिरमौर के नवनियुक्त SP अजय शर्मा, नाहन गर्ल्स स्कूल लिया गोद

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 30, 2019, 1:21 PM IST
‘पुलिस अंकल’ की भूमिका में सिरमौर के नवनियुक्त SP अजय शर्मा, नाहन गर्ल्स स्कूल लिया गोद
नाहन का गर्ल्स स्कूल.

आईपीएस अधिकारी अजय कृष्ण शर्मा ने 26 जनवरी को सिरमौर जिला में बतौर पुलिस अधीक्षक कार्यभार संभाला है इससे पहले वह छठी आईआरबी बटालियन में बतौर कमांडेंट तैनात थे.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के नवनियुक्त एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बतौर एसपी ज्वाइन करते ही एक नई पहल की है. उन्होंने नाहन स्थित कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला को गोद लेने का निर्णय लिया है.

आईपीएस अधिकारी अजय कृष्ण शर्मा ने राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नाहन को गोद लेने के बाद स्कूल का दौरा किया. उन्होंने कहा कि वह समय-समय पर इस स्कूल का दौरा करेंगे और छात्राओं के साथ अपने विचार साझा कर उनकी समस्याओं को सुनेंगे.

स्कूल में उन्होंने बच्चों के साथ अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया है और छात्राओं से कहा है कि अपनी समस्या को उनसे शेयर करें. एसपी ने कहा की स्कूल में वह बतौर एसपी नहीं बल्कि पुलिस अंकल की भूमिका निभाएंगे.बता दे कि आईपीएस अधिकारी अजय कृष्ण शर्मा ने 26 जनवरी को सिरमौर जिला में बतौर पुलिस अधीक्षक कार्यभार संभाला है इससे पहले वह छठी आईआरबी बटालियन में बतौर कमांडेंट तैनात थे.

पहले ही दिन एक्शन में

पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने जॉइनिंग से पहले ही रात एक्शन में दिखे. नए कप्तान जानना चाहते थे कि पुलिसकर्मी रात को शिकायत कर्ताओं से किस तरह का व्यवहार करते हैं. सादे लिबास में फरियादी बनकर पच्छाद थाना परिसर पहुंचे एसपी ने मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने की बात कही. इस पर पुलिस कर्मियों ने फरियादी बनकर पहुंचे एसपी के साथ सही बर्ताव किया. एसपी अजय कृष्ण शर्मा पुलिसकर्मी के सवाल-जवाब से संतुष्ट होने पर वापस चले गए.

थाने में मौजूद जिस पुलिस कर्मी ने शिकायत दर्ज की उसे मालूम नहीं था कि शिकायतकर्ता जिले के नए पुलिस कप्तान हैं. जब पुलिस अधीक्षक जाने लगे तो गश्त में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उन्हें पहचान लिया. जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस कर्मी की कार्यप्रणाली पर एसपी ने संतुष्टि जताई.

ये भी पढ़ें : सुर्खियां: स्वाइन फ्लू, लोस चुनाव को लेकर कांग्रेस में आवदेन शुरू और शिमला में बर्फ की आफतPHOTO: जानिए क्या हैं आज हिमाचल प्रदेश के बड़े शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम

आज और कल बढ़ सकती है दिल्ली-NCR में ठंड, हिमाचल में भारी बर्फबारी की चेतावनी

PHOTOS: 500 रुपए की शर्त के लिए इस शख्स ने मौत को दी दावत!

जानिए क्यों आधी रात को मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे SP

जानिए कैसे इन महिलाओं ने बदली गांव की सूरत, श्रम विभाग करेगा सम्मानित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2019, 11:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर