Home /News /himachal-pradesh /

सिरमौर में कुंड में नहाने उतरे चचेरे भाई की डूबने से मौत, शव बरामद

सिरमौर में कुंड में नहाने उतरे चचेरे भाई की डूबने से मौत, शव बरामद

सिरमौर में कुंड में डूबे दो युवक.

सिरमौर में कुंड में डूबे दो युवक.

Sirmour News: एसपी खुशहाल चंद शर्मा ने दो युवकों के डूबने की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि युवक कालाअंब से कुंड में नहाने पहुंचे थे.

नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में मुख्यालय की बर्मापापड़ी पंचायत के अंतर्गत गुलरिया कुंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां पर कुंड में डूबने से रिश्ते में मामा-बुआ के लड़कों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कालाअंब से 6-7 युवक इस कुंड में नहाने के लिए निकले थे. रास्ते में एक युवक को मधुमक्खी ने काट लिया, लिहाजा अन्य युवक रास्ते में ही रुक गए. जबकि मृतक भाई कुंड में नहाने पहुंच गए.

यूपी से थे दोनों युवक
पता ये भी चला है कि बिजनौर का रहने वाला मृतक युवक कालाअंब के एक उद्योग में काम करता था. उसी के पास कुछ समय बिताने हरिद्वार से उसका भाई सुमित आया हुआ था. स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे की सूचना मिली, तुरंत ही रेस्क्यू करने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों भाईयों को बचाया नहीं जा सका. शवों को कुछ देर बाद ही कुंड से निकाल लिया गया.

क्या कहती है पुलिस

इसी बीच सूचना मिलते ही कालाअंब के थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंच गए. हादसा बुधवार तीन बजे के आसपास पेश आया. कुछ ही देर बाद मृतकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे. एसपी खुशहाल चंद शर्मा ने दो युवकों के डूबने की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि युवक कालाअंब से कुंड में नहाने पहुंचे थे.

Tags: Himachal news, Nahan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर