सिरमौर में तीन साल की मासूम बच्ची पर गिरा खौलता हुआ पानी, मौत

तीन साल की बच्ची की मौत हो गई.
तीन साल की बच्ची की मौत हो गई.

Sirmour Girl Death: बच्‍ची की मां ने नहाने के लिए पानी गर्म किया था. वह जैसे ही वह ठंडा पानी लेने बाहर गईं, बच्ची ने बाल्टी से पानी अपने ऊपर गिरा लिया. इससे वह बुरी तरह से झुलस गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 6:58 AM IST
  • Share this:
नाहन (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर (Sirmour) जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है हादसे में 3 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है. जानकारी के अनुसार, नाहन उपमंडल मुख्यालय के समीपवर्ती क्षेत्र संगड़ाह के गांव लगनू में खाैलते पानी से झुलसने मासूम बच्ची की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तड़के बच्ची की मां ने नहाने के लिए पानी गर्म किया था. जैसे ही वह ठंडा पानी लेने बाहर गई, बच्ची ने बाल्टी से पानी अपने ऊपर गिरा दिया.

नाहन किया गया था रेफर
सुबह 7 बजे बच्ची को संगड़ाह अस्पताल लाया गया. ज्यादा झुलसने के चलते मासूम को मेडिकल कॉलेज नाहन रैफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज पहुंचाए जाने के दौरान बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. कार्यवाहक बीएमओ संगड़ाह डॉ कृष्णा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अस्पताल लाए जाने पर बच्ची काफी झुलस चुकी थी. उन्होंने बताया कि, सुबह 7 बजे प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज