VIRAL VIDEO: ऊफनते नाले को पार करना चाहता था चालक, मझधार में फंसा ट्रक, बची जान

सिरमौर में नाले में पानी बढ़ा तो ट्रक फंस गया.

Sirmour Truck Viral Video: हिमाचल में 12 जुलाई और 19 जुलाई को बारिश से कांगड़ा समेत कई जिलों में भारी तबाही हुई है. कम से कम 20 लोगों की जान गई है. साथ ही करोड़ों का नुकसान हुआ है.

  • Share this:
    नाहन. हिमाचल प्रदेश में तीन दिन में भारी बारिश से सड़के जाम हो गई. सूबे के सिरमौर (Sirmour) जिले से एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक चालक ट्रक ऊफनते नाले को पार करने की कोशिश कर रहा है लेकिन बीच में ही फंस गया . गनीमत यह रही कि चालक की जान बच गई है.

    मंगलवार को सिरमौर जिले के नोहराधार समेत कई इलाकों में बारिश ने बड़ा कहर बरपाया है. सोलन मींस मार्ग पर काड़ा नाला उफान पर आ गया.इससे करीब 3 घंटे तक रास्ता बंद और गाड़ियां आर पार फंसी रही. एक ट्रक चालक ने जबरदस्ती करके अपना ट्रक निकालने की कोशिश की तो ट्रक बीच पानी के तेज बहाव में फंस गया. गनीमत यह रही कि चालक समय रहते ही ट्रक से उतर गया, वरना तेज बहाव में बह जाता.


    पुल का काम दो साल से लटका
    यहां पर 2 साल से पुल निर्माण कार्य चल रहा है. मगर ठेकेदार की लेट-लटीफी के चलते पुल का कम लटका पड़ा है. जब-जब बारिश होती है तो रास्ता घंटों बंद रहता है.

    यह तस्वीर आम दिनों की है जब नाला कुछ यूं दिखता है.


    दो दौर में जमकर बारिश
    हिमाचल में 12 जुलाई और 19 जुलाई को हुए दो स्पेल में जमकर बारिश हुई है. कांगड़ा समेत कई जिलों में भारी तबाही हुई है. कम से कम 20 लोगों की जान गई है. साथ ही करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.