लाइव टीवी

पैसे लेने का VIDEO वायरल: पांवटा नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन का BJP और पद से इस्तीफा
Nahan News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 18, 2019, 4:39 PM IST
पैसे लेने का VIDEO वायरल: पांवटा नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन का BJP और पद से इस्तीफा
वीडियो में नवीन शर्मा (लाल घेरे में) और ठेकेदार की बातचीत है. साथ ही पैसे भी दिए जा रहे हैं.

‌Sirmour Viral Bribe Video मंडल प्रधान के साथ मौजूद नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि वे अपने ऊपर लगे आरोपों से आहत हैं. वह नहीं चाहते कि इन आरोपों के कारण नगर परिषद के विकास की गति को लगाम लगे अथवा पार्टी संगठन को किसी तरह का नुकसान पहुंचे.

  • Share this:
पांवटा साहिब (सिरमौर). भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे नगर परिषद पांवटा साहिब (Poanta Sahib Municipal Council) की अध्यक्षा कृष्णा धीमान और नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने आखिरकार पार्टी से इस्तीफा दे दिया. दोनों ने अपने त्यागपत्र भाजपा (BJP) मंडल अध्यक्ष को सौंप दिए है. हालांकि, अध्यक्षा ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है, केवल भाजपा छोड़ी है.

पैसे लेते वीडियो में कैद हुए नवीन
जानकारी के अनुसार, रुपये लेने का वीडियो वायरल (VIRAL VIDEO) होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा है. वीडियो में हालाकि, कृष्णा धीमान नहीं हैं, लेकिन नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा पैसे लेते नजर आ रहे हैं. साथ ही ठेकेदार को कह रहे हैं कि वह उन्हें कितने दिन तक बचाएंगे? दरअसल, पूरा मामला सफाई के ठेकों से जुड़ा है.

सोची समझी साजिश: भाजपा



आरोपी के बाद दोनों ने अपना इस्तीफा मंडल प्रधान अरविंद गुप्ता और नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी को सौंप दिया. नप अध्यक्ष कृष्णा धीमान ने भी मंडल प्रधान को अपना इस्तीफा सौंपा है. मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंडल प्रधान अरविंद गुप्ता ने बताया कि भाजपा मंडल पांवटा साहिब में वायरल वीडियो का पूरी तरह से खंडन करता है. यह एकमात्र सोची समझी साजिश है. उन्होंने कहा कि नगर परिषद पांवटा साहिब अच्छा काम कर रही थी, लेकिन केवल मात्र नगर परिषद को अस्थिर करने और बदनाम करने के लिए यह विरोधियों द्वारा रचा गया षड्यंत्र है.



कांग्रेस के आरोप नकारे
उन्होंने कांग्रेस के लगाए गए उन आरोपों को सिरे से नकार दिया जिसमे भ्र्ष्टाचार मामलों में स्थानीय विधायक की शह बताई जा रही थी. एक सवाल के जवाब में अरविंद ने कहा कि भाजपा इस बारे में रुख स्पष्ट है कि यह वीडियो एक साजिश के तहत बनाया गया है तो ऐसे में किसी तरह की जांच का सवाल ही पैदा नहीं होता. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि पूरे मामले से आहत नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने पार्टी संगठन और नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी दोनों को इस्तीफा दे दिया है.



आरोपों से आहत: नवीन शर्मा
मंडल प्रधान के साथ मौजूद नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि वे अपने ऊपर लगे आरोपों से आहत हैं. वह नहीं चाहते कि इन आरोपों के कारण नगर परिषद के विकास की गति को लगाम लगे अथवा पार्टी संगठन को किसी तरह का नुकसान पहुंचे. इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी और मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में प्रचंड ठंड: 12 साल का रिकॉर्ड टूटा, केलांग में पारा -16.4 डिग्री

CM जयराम ठाकुर ने माना-नशे का प्रचलनन बढ़ा, इस साल NDPS में पकड़े 1282 मामले

सरकाघाट क्रूरता मामला: 37 दिन बाद 10 और आरोपियों को मिली जमानत

कुल्लू मनाली में पर्यटक एडवेंचर गतिविधियों का उठा रहे लुत्फ...

मनाली में सुहावने मौसम का मजा लेने उमड़ी पर्यटकों की भीड़

VIDEO: हिमाचल के नेरचौक में दुकानदार भिड़े, जमकर बरसाए लात-घूसे, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading