लाइव टीवी

सिरमौर में 16 साल के किशोर पर गिरी आसमानी बिजली, मौत
Nahan News in Hindi

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 26, 2020, 2:29 PM IST
सिरमौर में 16 साल के किशोर पर गिरी आसमानी बिजली, मौत
सिरमौर जिले में बिजली गिरने से नाबालिग की मौत.

संगड़ाह के डीएसपी अनिल धौलटा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारण की जानकारी मिल पाएगी.

  • Share this:
नाहन (सिरमौर). आसमानी बिजली (Sky Lightening) गिरने से 16 साल के नाबालिग (Minor Boy) की मौत हो गई. मामला हिमाचल के सिरमौर (Sirmour) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, सिरमौर जिले के संगड़ाह में ऊंचा टिक्कर गांव में 16 वर्षीय युवक पर आसमानी बिजली गिर गई. युवक की पहचान 16 वर्षीय नरेश कुमार पुत्र इंद्र सिंह ऊँचा टिक्कर गांव का ही रहने वाला था. राजस्व विभाग ने मृतक के परिजनों को 30 हजार रुपये की फौरी राहत दी है.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
पुलिस के अनुसार, मंगलवार देर शाम एक युवक पर आसमानी बिजली गिरने के बाद उसे गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह लाया गया था, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि आसमानी बिजली गिरने के कारण नरेश कुमार की मौत हुई है. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.



यह बोली पुलिस
संगड़ाह के डीएसपी अनिल धौलटा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारण की जानकारी मिल पाएगी. फ़िलहाल, मामले की तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे गिरीश ने प्राची संग लिए सात फेरे

‘सस्ती शराब’ पर बैकफुट पर सरकार, नई आबकारी नीति में हो सकता है संशोधन

शिमला में कुत्तों और बंदरों का आतंक, DDU अस्पताल में एक साल में आए 3588 मामले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर