लाइव टीवी

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भाजपा की विचारधारा को लेकर पार्टी को करेंगे मजबूत
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 22, 2020, 5:01 PM IST
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भाजपा की विचारधारा को लेकर पार्टी को करेंगे मजबूत
हिमाचल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर डॉ. बिंदल ने पार्टी हाईकमान और शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने नाहन (Nahan) में कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है उस पर वह खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की विचारधारा को लेकर वो पार्टी के विस्तार के लिए काम करेंगे.

  • Share this:
नाहन. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने नाहन (Nahan) में कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है उस पर वह खरा उतरेंगे. बिंदल ने कहा कि भाजपा की विचारधारा को लेकर वो पार्टी के विस्तार के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के पास जो 15 लाख सदस्यों की एक बड़ी फौज है उसे जागरूक करते हुए वह संगठन को मजबूत करेंगे और प्रदेश सरकार समाज सेवा के क्षेत्र में आगे बढ़े इसके लिए निरंतर काम करेंगे. मीडिया से रूबरू होते हुए बिंदल ने पार्टी हाईकमान और शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया.

बिंदल के नाहन आगमन की खुशी में नाहन विधानसभा क्षेत्र की जनता और जिला भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका प्रदेश के प्रवेश द्वार कहे जाने वाले कालाअम्ब में भव्य स्वागत किया गया. कालाअम्ब से नाहन तक करीब आधा दर्जन स्थानों पर उनका स्वागत किया गया.

जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के प्रवेश द्वार कालाअम्ब पर डॉ. बिंदल का भव्य स्वागत किया.


डॉ. बिंदल ने कहा- नड्डा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना गौरव की बात



राजीव बिंदल ने यह भी कहा कि हिमाचल से ताल्लुक रखने वाले जगत प्रकाश नड्डा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना प्रदेश के लिए गौरव की बात है. उन्होंने उम्मीद जताई कि नड्डा के नेतृत्व में पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर और मजबूत होगी. उन्होंने प्रदेश वासियों की तरफ से जगत प्रकाश नड्डा को बधाई दी. यह पहला मौका है जब सिरमौर जिला से किसी भाजपा नेता को प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिली हो. बिंदल को प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति से यहां भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह भी देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें - लाहौल घाटी : नियमित हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं होने से मरीजों की परेशानी बढ़ी

ये भी पढ़ें - सर्व देवता समिति ने नई कमेटी पर देव समाज को बांटने का लगाया आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर