Assembly Banner 2021

सिरमौर: 48 घंटे में दो युवकों ने किया सुसाइड, जंगल में मिले दोनों के शव

हिमाचल में सुसाइड के मामले. (सांकेतिक फोटो)

हिमाचल में सुसाइड के मामले. (सांकेतिक फोटो)

Suicide in Himachal: हिमाचल में बीते तीन दिन में सुसाइड के तीन मामले रिपोर्ट हुए हैं. लगातार सुसाइड मामलों से हर कोई हैरान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 10:59 AM IST
  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Simour) जिले के पुलिस थाना क्षेत्र रेणुका के अंतर्गत एक ही दिन में आत्महत्या के दो मामले सामने आने से हंड़कंप मच गया. दोनों मामलों में युवकों ने घर से निकलकर जंगल में फंदा (Suicide) लगाकर अपनी जान दे दी. रेणुका पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर लिया है और दोनों घटनाओं की तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस को सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है.

जानकारी के अनुसार, पहले मामले में खालाक्यार पंचायत में बुधवार देर शाम को 32 वर्षीय कूनक्यार निवासी संदीप ने रेणुकाजी में चिड़ियाघर के पिछले हिस्से में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. दूसरे मामले में पनार पंचायत के भयंकर सियूं गांव में 19 वर्षीय नरेंद्र सिंह ने जंगल में जाकर पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. आत्महत्या का कारण मानसिक परेशानी बताया जा रहा है.

पुलिस कर रही जांच
रेणुका थाने के एसएचओ ने आत्महत्या के दोनों मामले दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. आत्महत्या का कारण मानसिक तनाव और परेशानी बताया गया है. पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज