Suicide in Sirmour: बिजली बोर्ड से रिटायर शख्स ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

सांकेतिक तस्वीर.

Suicide in Sirmour:पुलिस ने लाइलेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा है. पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

  • Share this:
    नाहन. बिजली बोर्ड से रिटायर शख्स ने खुद को गोली (Bullet) मारकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले से है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के अनुसार, सिरमौर जिले के श्री रेणुका जी पुलिस थाना के अंतर्गत एक व्यक्ति ने खुद को लाइसैंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने घटना गुरुवार शाम करीब 4 बजे की है और दिभूरी टिक्कर गांव में पेश आई. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी है. शख्स की इस दौरान मौके पर ही मौत हो गई.

    एसएचओ देवी सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि तपेंद्र सिंह (64) दिभूरी टिक्कर कमरे में खून से लथपथ पड़ा हुआ था. मौके पर मृतक के परिजन भी मौजूद थे. पुलिस को पूछताछ में बताया कि तपेंद्र सिंह पिछले दो-तीन दिन से शराब का सेवन कर रहा था और अपने कमरे में ही रहता था. शाम के समय उसने लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को पेट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

    कब्जे में ली बंदूक
    पुलिस ने लाइलेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा है. पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया है. एसपी डॉ. केसी शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में पुलिस ने पुलिस थाना रेणुका जी में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.