कार में मिला शव किसका था, 125 दिनों बाद भी पता लगाने में चुकी पुलिस

पांवटा में 125 दिन पहले एक व्यक्ति की लाश कार में पड़ी हुई मिली थी.

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 2, 2019, 12:34 PM IST
कार में मिला शव किसका था, 125 दिनों बाद भी पता लगाने में चुकी पुलिस
इसी कार में 125 दिनों पहले मिला था शव
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 2, 2019, 12:34 PM IST
हिमाचल प्रदेश के पांवटा में 125 दिन पहले एक व्यक्ति की लाश कार में पड़ी हुई मिली थी. इतना समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. शातिर अपराधी वारदात को अंजाम देकर आज तक पुलिस की पहुंच से दूर हैं. यह मामला 26 फ़रवरी 2019 का है. पांवटा साहिब से करीब 14 किलोमीटर की दूरी पर पागर के जंगल में गहरी खाई में एक दुर्घटनाग्रस्त कार की सूचना पुलिस को मिली. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हुई. दुर्घटनाग्रस्त कार की अगली सीट से पुलिस ने एक शव बरामद किया. पहली नजर में यह मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा था, लेकिन सड़क के ऊपर बिखरा खून किसी खूनी झड़प की तरफ भी इशारा कर रहा था. मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी छानबीन की थी. हालांकि अभी तक पुलिस को फोरेंसिक रिपोर्ट हाथ नहीं लगी है.

एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की गई

हालांकि न्यूज़ 18 के सूत्रों की पुख्ता जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति का शव दुर्घटनाग्रस्त कार से जिस जगह से बरामद किया गया था. उसकी मौत उससे कई घंटे पहले हो चुकी थी. फोरेंसिक टीम के हाथ जो सबूत लगे हैं, उसके अनुसार मृतक को पहले गाड़ी की पिछली सीट पर रखा गया था. शव को तब देखने से यह मालूम हो रहा था कि उसकी मौत लगभग दो दिन पहले हुई होगी. उसके बाद इस पूरे घटनाक्रम को रोड एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की गई.

300 मीटर गहरी खाई में गिरी मिली कार

कार हरियाणा नंबर HR 20 AE 4546 हुंडई इयॉन थी जो मुख्य सड़क से करीब 300 मीटर गहरी खाई में मिली . हरियाणा के हिसार निवासी जिस व्यक्ति के नाम यह कार है वो अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है . इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी भी अभी मीडिया को कोई स्पस्ट रूप से जानकारी नहीं दे रहे है .
हालाँकि पुलिस यदि कार मालिक को पकड़ने में कामयाब होती है तो इस पूरी वारदात की कहानी कुछ ही घंटों में सबके सामने आ सकती है.

यह भी पढ़ें: नशे में धुत्त युवकों ने पौंग डैम में पुलिस के साथ की मारपीट
Loading...

रेत से भरे टिप्पर को जांच के लिए रोका, चालक ने दी ये धमकियां
First published: July 2, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...