युवती का सहकर्मी ने किया यौन शोषण, जांच अधिकारी बोले-'अबॉर्शन कराओ और भूल जाओ'
Nahan News in Hindi

युवती का सहकर्मी ने किया यौन शोषण, जांच अधिकारी बोले-'अबॉर्शन कराओ और भूल जाओ'
पीड़िता उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर की रहने वाली है

युवती का आरोप है कि गुड्डू यादव ने उसे शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ रखा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब युवती ने उससे शादी करने को कहा तो युवक टालमटोल करता रहा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के एक निजी उद्योग में काम करने वाली युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. तीन महीने से गर्भवती युवती को पुलिस से भी न्याय नहीं मिल रहा है, बल्कि जांच अधिकारी युवती को अबॉर्शन कर युवक को भुला देने की बात कह रहे हैं. उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर की एक युवती का हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आया है. पीड़िता निजी कंपनी में काम करती है. इसी बीच उसकी मुलाकात उसी कंपनी में काम कर रहे बिहार के निवासी गुड्डू यादव के साथ हुई. युवती इसी साल जनवरी में 18 वर्ष की हुई है. वह तीन महीने से गर्भवती है.

युवती का आरोप है कि गुड्डू यादव ने उसे शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ रखा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब युवती ने उससे शादी करने को कहा तो युवक टालमटोल करता रहा. आरोपी युवक जब शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तब युवती ने इसकी लिखित शिकायत पांवटा पुलिस स्टेशन में कर दी. हालांकि, पुलिस ने आरोपी युवक और युवती को थाना बुलाकर समझौता करवाने की कोशिश की थी.

पीड़िता का कहना है कि आरोपी गुड्डू यादव पांवटा साहिब से फरार हो गया है, जिसकी सूचना उसने पांवटा पुलिस के जांच अधिकारी को दे दी है. जांच अधिकारी ने पीड़िता की सहायता करने की जगह उसे अबॉर्शन करने की सलाह दे डाली. हालांकि, युवती ने अबॉर्शन करवाने से साफ मना कर दिया और इन्साफ के लिए मीडियाकर्मियों से मुलाकात कर रही हैं.



पीड़िता की मानें तो उसे पुलिस के इस रवैये से आघात पहुंचा है और उसने सरकार और प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.
इस बारे में थाना प्रभारी से भी इस संवाददाता से बात करनी चाही लेकिन उन्होंने कहा कि वो मीडिया के समक्ष बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कहां लापता हो गया पोलैंड का ब्रुनो, पिता भारत के लगा चुके हैं 12 चक्कर


 VIDEO: पांवटा में सेना से रिटायर सैनिक का घर दबंगों ने जेसीबी लगवा कर तुड़वा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज