लाइव टीवी

35 लाख के मोबाइल की चोरी का मास्टरमाइंड 13 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 1, 2019, 6:47 PM IST
35 लाख के मोबाइल की चोरी का मास्टरमाइंड 13 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा
पांवटा साहिब शहर प्रिंस गैलरी मोबाइल शॉप में 35 लाख के मोबाइल की चोरी का मास्टरमाइंड आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. (File Photo)

पांवटा साहिब में 35 लाख के मोबाइल की चोरी का मास्टरमाइंड पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. आरोपी जुबेर अहमद राजस्थान के अलवर का रहने वाला है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब शहर के बीचोबीच मोबाइल शॉप (Mobile Shop) में 35 लाख के मोबाइल की चोरी (Mobile Theft) का मास्टर माइंड (MasterMind Arrested) आखिरकार मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. आरोपी जुबेर अहमद (Juber Ahmed) राज्स्थान के अलवर (Alwar) का रहने वाला है. पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में पहले भी एक आरोपी को पकड़ा था और उससे कुछ माल भी बरामद किए थे.

पांवटा में प्रिंस मोबाइल गैलरी से उड़ाए थे माल

वर्ष 2018 को 18 अगस्त को पांवटा शहर में प्रिंस मोबाइल गैलरी में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था. रात के अंधेरे में हुई लगभग 35 लाख की मोबाइल चोरी के चोरों ने अपने पीछे कोई सुबूत तक नहीं छोड़े थे. शातिर चोर स्टोर में लगे सीसीटीवी और डीबीआर भी उखाड़ कर ले गए थे. हालांकि पुलिस चोरों को पकड़ने का हरसंभव प्रयास कर रही थी. चोरी के 9 महीने बाद भी पुलिस के हाथ खाली थे.

Mobile Shop
वर्ष 2018 को 18 अगस्त को पांवटा शहर में प्रिंस मोबाइल गैलरी में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था. (File Photo)


बद्दी पुलिस में एक चोरी के आरोप में पकड़ाया शातिर चोर

कुछ माह पूर्व मोबाइल चोरी में शामिल एक चोर पकड़ा गया था, जिससे कुछ मोबाइल भी बरामद हुए थे. हालांकि गैंग का मास्टरमाइंड लगातार फरार चल रहा था. उधर मास्टरमाइंड जुबेर अहमद सोलन जिले के बद्दी में एक चोरी के आरोप में बद्दी पुलिस के हत्थे चढ़ा और पूछताछ के दौरान पांवटा साहिब की प्रिंस गैलरी में हुई मोबाइल की चोरी के भी राज उगल डाले.

पुलिस ने आरोपी को पांच दिन की रिमांड पर लियाबहरहाल पांवटा पुलिस ने जुबेर अहमद को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर स्थानीय अदालत से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. पांवटा के डीएसपी सोमदत्त ने इस मामले की पुष्टि करते हुऐ बताया कि आरोपी से उसके साथियों और चुराए गए माल के बारे में पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें: कृषि मंत्री मारकंडा ने हरियाणा में पकड़े सेब से लदे 05 ट्रक, दिए अधिकारी बदलने के आदेश

जेल की सजा काट रहे रामपाल के समर्थन में सत्संग के आयोजन पर बवाल, आयोजक ने महिला पर उठाया हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 6:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर