लाइव टीवी
Elec-widget

पिस्तौल की नोंक पर 20 तोला सोना लूट ले गए थे बदमाश, पुलिस को ​नहीं मिली सुराग

Rajesh Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: March 17, 2018, 11:54 AM IST
पिस्तौल की नोंक पर 20 तोला सोना लूट ले गए थे बदमाश, पुलिस को ​नहीं मिली सुराग
पीड़ित मंजूर हसन

पांवटा साहिब में अज्ञात बदमाशों द्वारा पिस्तौल की नोंक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता तीन महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं निकाल पाई है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में अज्ञात बदमाशों द्वारा पिस्तौल की नोंक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता तीन महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं निकाल पाई है.

पांवटा साहिब के भुंगरनी में बीते वर्ष 15 दिसंबर 2017 को एक परिवार को देर रात बंधक बनाकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया था. वारदात को देर रात 2-3 बजे के बीच भुंगरनी क्षेत्र में अंजाम दिया गया था. बदमाश न केवल लाखों के गहने व हजारों की नकदी ले उड़े बल्कि 4 बदमाशों ने परिवार की महिला के साथ मारपीट की भी की थी.

एक बदमाश ने घर के मालिक की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर सारी चाबियां अपने कब्जे में ले ली और घर से करीब 15 तोला सोना व 25 से 30 हजार रूपए की नकदी की लूट को अंजाम दिया था. लेकिन तीन महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस अज्ञात बदमाशों का पता नहीं लगा पाई है. हालंकि अभी पुलिस की छानबीन जारी है.

पीड़ित मंजूर हसन ने बताया कि पुलिस की छानबीन शुरूआत के सिर्फ 15 दिनों तक सही तरीके से चली लेकिन उसके बाद पुलिस सुस्त हो गई और अभी तक किसी को भी नहीं पकड़ा जा सका है .उन्होंने बताया की जिसने भी इस वारदात को अंजाम दिया है वे फिर से उनके परिवार को निशाना बना सकते हैं.

पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने कहा कि इस मामले की गंभीरता से छानबीन की जा रही है. शीघ्र ही पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगने की उम्मीद है. इस वारदात को अंजाम दिए जाने में अन्तर्राज्यीय गिरोह के संलिप्त होने के भी संकेत मिल रहे है. उन्होंने कहा कि शीघ्र ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2018, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...