Lockdown: पांवटा साहिब में ठेकों से चौथी बार शराब ले उड़े चोर, आग भी लगाई

पावंटा साहिब में शराब के ठेके पर चोरी.
पावंटा साहिब में शराब के ठेके पर चोरी.

Liquor Shop Theft: डीएसपी पांवटा सोमदत्त ने बताया की राजबन चौकी में शिकायत दर्ज हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामला चोरी का है या फिर किसी साजिश के तहत इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस इन दोनों पहलुओं पर छानबीन कर रही है.

  • Share this:
पावंटा साहिब (सिरमौर). लॉकडाउन (Lockdown) और कर्फ्यू (Curfew) के दौरान हिमाचल के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब में शराब के ठेके पर चोरी की चौथी वारदात को अंजाम दिया गया है. अज्ञात लोग पांवटा साहिब के अलग-अलग क्षेत्रों में शराब के ठेकों (Wine Shop) को अपना निशाना बना चुके हैं. ये महज चोरी की वारदातें है या फिर कोई साजिश, इसका खुलासा भी नहीं हो पाया है.

जानकारी के अनुसार, पांवटा साहिब में शराब के ठेकों पर चोरी की चौथी बड़ी वारदात सामने आई है. यहां राजबन में स्थित शराब के ठेके पर लगभग 3.50 लाख की शराब चोरी होने के आरोप हैं. शराब के ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि पहले चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, फिर इसे आगजनी दिखाने के लिए ठेके में आग लगा दी गई.

तीन दूसरे ठेकों पर भी सेंधमारी
इससे पहले, भी इसी शराब ठेकेदार के पांवटा साहिब क्षेत्र में तीन अन्य ठेकों से लाखों की शराब चोरी होने की शिकायतें दर्ज हुई हैं. शराब की चोरी की एक ही ठेकेदार के ठेकों में हुई है. हाल ही में पांवटा साहिब के हरिपुर टोहाना में भी शराब के ठेके पर चोरी हुई थी, जहाँ से अज्ञात बदमाश शराब की पेटियां उड़ा ले गए थे, फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
ठेके को लूटने के बाद आग लगा दी गई है.
ठेके को लूटने के बाद आग लगा दी गई है.




यह बोला ठेका संचालक
शराब के कारोबारी अतुल अग्रवाल ने बताया की इससे पहले उनके तीन ठेकों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसकी सूचना पुलिस को पहले भी दी गई. उन्होंने बताया की लॉक डाउन और कर्फ्यू के दौरान सभी ठेकों पर सेल्समेन को रख रखाव के लिए रख पाना संभव नहीं हो पा रहा था, इसलिए कुछ शराब के ठेकों में उनका कोई भी वर्कर मौजूद नहीं था, जिसका फायदा बदमाशों ने उठाया.

पुलिस कर रही जांच
डीएसपी पांवटा सोमदत्त ने बताया की राजबन चौकी में शिकायत दर्ज हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामला चोरी का है या फिर किसी साजिश के तहत इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस इन दोनों पहलुओं पर छानबीन कर रही है.

ये  भी पढ़ें: PHOTOS: शिमला में 42 दिन बाद खुले ठेके, कतारों में लगे लोग बोले-बढ़िया फैसला

हिमाचल के मंडी में गहरी खाई में गिरी ऑल्टो, दो युवकों की मौत, कार की तलाश

Lockdown में पकौड़े तलते नजर आए The Great Khali, लोगों से की यह खास अपील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज