लाइव टीवी

पांवटा साहिब में तीन स्नैचर गिरफ्तार, महिला के गले से सोने की चेन छीनकर हुए थे फरार

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2019, 8:34 AM IST
पांवटा साहिब में तीन स्नैचर गिरफ्तार, महिला के गले से सोने की चेन छीनकर हुए थे फरार
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को स्थानीय अदालत में पेश किया. जहां कोर्ट ने उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

  • Share this:
हिमाचल के पांवटा साहिब में शुक्रवार की रात को बीच बाजार मे महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हुए तीन युवकों को पुलिस ने धर दबोचा है. सीसीटीवी केमरे में कैद हुई वारदात से पुलिस ने मोटरसाइकिल की पहचान कर नाका लगाया और एक आरोपी को करीब एक घंटे में ही पकड़ लिया. जबकि बाकी के दोनों आरोपी युवकों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रात को ही गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को स्थानीय अदालत में पेश किया. जहां कोर्ट ने उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि ये कितने और मामलों में शामिल थे.

सामने आई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि तीन युवक एक मोटर साईकिल पर बाजार मे एक महिला का पीछा कर रहे हैं. जैसे ही महिला बाजार की एक गली मे जाती है तो सबसे पीछे बैठा युवक महिला के पीछे गली मे जाकर महिला के गले से सोने की चैन छीन कर बाईक पर बैठकर फरार हो जाते हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर कुछ ही घंटों में तीनों आरोपी युवकों को धर दबोचा. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी युवक गिरिनगर के खंबानगर के रहने वाले हैं और नशे के आदी हैं.

ये भी पढ़ें- सुंदरनगर के निहरी में HRTC की दो बसें ख़राब, यात्रियों को झेलनी पड़ रही परेशानी

ये भी पढ़ें- इन नौ गांवों में डेढ़ माह तक बंद रहेंगे टीवी-मोबाइल, नहीं होगी खेती-किसानी भी!

ये भी पढ़ें- कबड्डी कप्तान अजय ठाकुर समेत हिमाचल के तीन शख्सियतों को पद्मश्री पुरस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर