लाइव टीवी

नाहन में IRB बटालियन के कमांडेंट के आवास पर गिरा पेड़, गाड़ी को नुकसान

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 13, 2019, 3:09 PM IST
नाहन में IRB बटालियन के कमांडेंट के आवास पर गिरा पेड़, गाड़ी को नुकसान
नाहन: आईआरबी कमाडेंट के आवास पर गिरा पेड़.

गार्द इंचार्ज व प्रत्यक्षदर्शी लाल सिंह ने बताया कि पेड़ के गिरने से शेड और गाड़ी को बड़ा नुकसान पहुंचा है. उन्होंने खुद नगर परिषद को शिकायत की थी, मगर लंबा समय बीत जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नगर परिषद द्वारा नहीं की गई.

  • Share this:
नाहन. छठी आईआरबी बटालियन के कमांडेंट आवास के विशालकाय पेड़ (Tree falls) गिर गया. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर (Sirmour) जिले का है. गनीमत यह रही कि घटना में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, पेड़ गिरने से परिसर में बने शेड और कमांडेंट (Commandant) की निजी गाड़ी को नुकसान पहुँचा है.

खोखला और सूखा था पेड़
जानकारी के अनुसार, कुदरती तौर पर खोखला और सूखा पेड़ गिरा है. वहीं यहाँ नगर परिषद की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है. बताया जा रहा है कि अगस्त माह में इस पेड़ को गिराने की अर्जी नगर परिषद से पास लगाई गई थी, मगर नगर परिषद ने आज तक पेड़ को गिराने या काटने के लिए जहमत नहीं उठाई.

नाहन- शेड पर गिरा पेड़.
नाहन- शेड पर गिरा पेड़.


रात के समय गिरा पेड़
गनीमत यह भी रही कि यह पेड़ रात के समय गिरा, अगर यह पेड़ दिन में गिरता तो यहां जानी नुकसान भी हो सकता था. गार्द इंचार्ज व प्रत्यक्षदर्शी लाल सिंह ने बताया कि पेड़ के गिरने से शेड और गाड़ी को बड़ा नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने खुद नगर परिषद को शिकायत की थी, मगर लंबा समय बीत जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नगर परिषद द्वारा नहीं की गई.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: युवती से रेप-ब्लैकमेलिंग, VIDEO नेट में डालने की धमकी, आरोपी गिरफ्तारPHOTOS: हिमाचल में प्रचंड ठंड, मनाली सहित 5 इलाकों में पारा माइनस में लुढ़का

हिमाचल में बर्फबारी ने रोकी जिंदगी की रफ्तार, 3 हाईवे समेत 195 रोड बंद

शिमला में कोयले की अंगीठी की गैस से दो साल की मासूम बच्ची की मौत

CAB: कांग्रेस को शरणार्थी और घुसपैठिए में फर्क समझना होगा: धूमल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर