हिमाचल के नाहन में ट्रिपल तलाक का मामला, शिकायत दर्ज

सिरमौर के एडिशनल एसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मामले की शिकायत आई है. मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, फिलहाल, मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 6, 2019, 6:04 PM IST
हिमाचल के नाहन में ट्रिपल तलाक का मामला, शिकायत दर्ज
हिमाचल प्रदेश में ट्रिपल तलाक का मामला.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 6, 2019, 6:04 PM IST
हिमाचल प्रदेश से ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने शादी के 12 साल बाद उसे तलाक देकर घर से निकाल दिया है. इस संबंध में नाहन महिला थाने में शिकायत आई है. हालांकि, अब तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है.

जानकारी के अनुसार, सिरमौर के पांवटा साहिब का यह मामला है. यहां एक स्थानीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी को 12 साल बाद तीन तलाक देकर घर से बेघर कर दिया. पीड़िता महिला ने सोशल मीडिया पर उसके साथ हुई नाइंसाफी का वीडियो अपलोड किया है.

इसमें पीड़िता आरोप लगा रही है कि उसके पति ने उसके बाद तीन और शादियां की हैं. यह शादियां उसके बिना रजामंदी के और बिना तलाक दिए की गई है. महिला ने लाचारी जाहिर करते हुए कहा है कि उसके कहीं सुनवाई नहीं हो रही है. लिहाजा उसकी मदद की जाए पीड़िता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये बोली पुलिस

फिलहाल, महिला थाने में महिला की ओर से शिकायत दी गई है. सिरमौर के एडिशनल एसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मामले की शिकायत आई है. मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, फिलहाल, मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के चंबा में हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 सवार की मौत

हिमाचल में झमाझम बारिश, सरकारी दफ्तरों में घुसा पानी
Loading...

Article 370: हिमाचल में अलर्ट, जम्मू नहीं जा रही HRTC बसें

Article 370 :जश्न में बस संचालक ने फ्री करवाई यात्रा

धारा-370:हिमाचल कांग्रेस चुप,MLA विक्रमादित्य ने किया स्वागत

अमेरिका में हिमाचली गबरू डॉ. तपन बहल ने बजाया डंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...