लाइव टीवी

हिमाचल में HRTC की दो बसों से भिड़ा ट्राला, दो बच्चों सहित 12 घायल
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 6, 2020, 10:57 AM IST
हिमाचल में HRTC की दो बसों से भिड़ा ट्राला, दो बच्चों सहित 12 घायल
हिमाचल के नाहन में एचआरटीसी की बसों से भिड़ा ट्राला.

HRTC Bus Accident in Nahan: घायलों को नाहन के डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है. घायलों में 2 बच्चे भी शामिल हैं.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर (Sirmour) जिले में एक बाद फिर से हादसा हुआ है. यहां हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटी) की दो बसों (Hrtc Bus Accident) से एक ट्राला टकरा गया है. हादसे में 12 लोग घायल हैं, जिनमें से चार लोगों की हालत गंभीर है. पुलिस (Nahan Police) मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सिरमौर जिले के नाहन में एक बार फिर से सड़क हादसा हुआ है. HRTC की 2 बसों से एक ट्राला टकरा गया. नाहन-कालाअम्ब मार्ग पर गौशाला के समीप यह हादसा हुआ है. हादसे में 12 लोगों को चोटें लगी हैं. 4 घायल गंभीर हैं. घायलों को नाहन के डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है. घायलों में 2 बच्चे भी शामिल हैं.

नाहन में दो बसों से टकराया ट्राल.
नाहन में दो बसों से टकराया ट्राल.


दो दिन पहले भी हुआ था हादसा



चार जनवरी को नाहन में नाहन-शिमला हाईवे पर एचआरटीसी (HRTC) की बस (bus Accident) पलट गई थी. इसमें सवार सभी 24 लोग घायल (Twenty four Injured) हो गए. हालांकि, बस ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया. नाहन से करीब 3 किलोमीटर दूर बनोग के समीप एचआरटीसी की बस पलटी थी. ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ था.

ये भी पढ़ें: मंडी: बर्फ हटाते समय JCB की चपेट में आने से दो लोगों की हुई मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर