पांवटा साहिब में नो एंट्री के समय भी सड़कों पर दौड़ रहे ट्रक

नो इंट्री के दौरान शहर में घुसते ट्रक 
फोटो- ईटीवी
नो इंट्री के दौरान शहर में घुसते ट्रक फोटो- ईटीवी

पांवटा साहिब में देवीनगर के लोग ट्रक चालकों की मनमानी से परेशान है, नो एंट्री के समय भी सड़कों पर ट्रक दौड़ाए जा रहे हैं, जिसके चलते जनता परेशान है.

  • Share this:
पांवटा साहिब में देवीनगर के लोग ट्रक चालकों की मनमानी से परेशान है, नो एंट्री के समय भी सड़कों पर ट्रक दौड़ाए जा रहे हैं, जिसके चलते जनता परेशान है. स्थानीय लोगों ने ट्रक चालकों की इस मनमानी के पीछे पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया है.

देवीनगर-रामपुरघाट सड़क मार्ग पर रेत बजरी ढोने वाले ओवरलोड ट्रको से स्थानीय लोग लम्बे समय से परेशान हैं. लोगों के विरोध के बाद प्रशासन ने दिन के समय व रात 9 बजे तक इन ट्रकों की आवाजाही बंद कर दी थी. लेकिन अब फिर से ट्रक चालक अपनी मनमानी करने लग गए हैं.

नो एंट्री के समय से पहले ही ट्रक दौड़ाने शुरू कर दिए हैं जिससे लोग फिर से परेशान होना शुरू हो गए है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत के चलते यह सब हो रहा है. इस मामले को कई बार पुलिस व प्रशासन के बड़े अधिकारियों के संज्ञान में भी लाया गया है लेकिन कोई उचित कार्रवाई नहीं हुई.



नो एंट्री के समय में ट्रकों की आवाजाही से परेशान लोगों का कहना है कि इन ओवरस्पीड ट्रको से बड़ा हादसा होने का डर हमेशा बना रहता है , स्कूल जाने वाले बच्चे व राहगीर अपनी जान हथेली पर लेकर सड़क पर चलते है.
बुधवार को भी स्थानीय लोगों ने नो एंट्री के समय जा रहे दर्जनों ट्रकों को रोका व पुलिस को सूचित किया लेकिन पुलिस ने इन ट्रक चालकों के खिलाफ संतोषजनक कार्रवाई नहीं की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज