हिमाचल में हादसाः यमुना नदी में नहाने उतरे 3 दोस्त, 2 की डूबने से मौत, शव बरामद

सिरमौर जिले में यमुना नदी में डूबे दो लोग.

सिरमौर जिले में यमुना नदी में डूबे दो लोग.

गोताखोरों ने शवों को निकाला. मृतकों की शिनाख्त मंडी के करसोग (Karsog) के रहने वाले 18 वर्षीय टीकाराम व 17 वर्षीय मुकेश के तौर पर हुई है. इनके तीसरे साथी हरीश की जान बच गई है.

  • Share this:

पावंटा साहिब (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले (Sirmour District) के पांवटा साहिब में यमुना नदी में नहाने उतरे मंडी (Mandi) जिले के दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है. करीब एक घंटा चले सर्च ऑपरेशन के बाद स्थानीय गोताखोरों ने दोनों युवकों के शवों को नदी (River) से खोज कर बाहर निकाला. मृतकों की शिनाख्त मंडी के करसोग (Karsog) के रहने वाले 18 वर्षीय टीकाराम व 17 वर्षीय मुकेश के तौर पर हुई है. इनके तीसरे साथी की जान बच गई.

जानकारी के अनुसार, तीन युवक गुरुवार दोपहर बाद यमुना नदी में नहा रहे थे. नहाते समय दो पानी में डूब गए. ये दोनों युवक पांवटा साहिब की एक कंपनी में काम करते थे और 15 दिन पहले ही नौकरी के लिए पहुंचे थे. इनके साथी हरीश ने बताया कि वह तीनों एक साथ नहा रहे थे. नहाने के बाद जब तीनों वापस नदी के किनारे की तरफ बढ़ने लगे तो उसके दोनों दोस्त नदी में डूब गए, उन्हें बचाने की कोशिश भी की, लेकिन दोनों का कहीं सुराग नहीं लगा.

गोताखोरों ने शव निकाले

सूचना पाकर एसडीएम पांवटा विवेक महाजन, डीएसपी वीर बहादुर व थाना प्रभारी संजय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर सर्च ऑपरेशन शुरू कराया. एक घंटे तक खोजबीन अभियान में नदी में डूबे युवक टीकाराम व मुकेश के शव बरामद कर लिए गए. डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि मृतक युवकों के परिजनों से संपर्क कर उन्हें पांवटा बुलाया गया है. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज कर घटना की छानबीन की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज